महिलाओं ने ज्यूलर्स से 2 लाख की नकदी व लाखों के गहने लूटे

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 10:17 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद/ हरमनप्रीत): एक ज्यूलर से नाटकीय ढंग 2 लाख नकद और अढ़ाई लाख रुपए के सोने के जेवर कुछ महिलाओं ने लूट लिए। इस संबंधी सिटी पुलिस ने धारा 379 अधीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए पीड़ित रोबिन ढल्ल पुत्र सुरिन्द्र कुमार निवासी गणपति एंक्लेव बटाला ने बताया कि वह बटाला में सोने के जेवरों का होलसेल का कारोबार करता है। वह गुरदासपुर में सर्राफों के पास लेन-देन के संबंध में आया हुआ था। उसने कुछ सर्राफों की दुकानों पर सोने के जेवर के सैंपल दिखाए तथा एक दुकान से 2 लाख रुपए लेकर अपने लैपटाप के बाहरी हिस्से की जिप खोल कर उसमें रख दिए। लैपटाप में लगभग 85 ग्राम सोने के जेवर भी पड़े हुए थे। वह जब दुकान से रकम लेकर मेन बाजार से सदर बाजार को जाने वाली छोटी गली से गुजर रहा था तो 2 महिलाएं उसके आगे आ गईं तथा 2 महिलाएं पीछे होकर धक्का मारने लगीं। उसने मछली मार्कीट के पास अपनी खड़ी कार में लैपटाप रखा तो देखा कि लैपटाप की जिप खुली हुई थी तथा उसमें रखे 2 लाख रुपए तथा सोने के जेवर गायब थे। पीड़ित ने कहा कि उक्त जेवर और रुपए पीछा करने वाली महिलाओं ने ही निकाले हैं। 

क्या कहना है सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज का
इस संबंधी जब सिटी पुलिस स्टेशन गुरदासपुर के इंचार्ज कुलवंत सिंह मान ने कहा कि अभी तो इस मामले संबंधी केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले को हल करने के लिए बाजार में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की मदद ली जा रही है तथा जल्दी ही लूटमार करने वालों की पहचान कर ली जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News