कोर्ट की भाषा गलत नहीं भाजपा की नीयत गलत है: राज बब्बर

punjabkesari.in Saturday, Dec 22, 2018 - 09:38 PM (IST)

अमृतसर(कमल): वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राज्यसभा सदस्य व फिल्म स्टार राज बब्बर आज गुरु नगरी पहुंचे। पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए राज बब्बर ने कहा कि देश में राज कर रही भाजपा सरकार में जो हो रहा है, सभी को मालूम है। जुमले पर जुमले भाजपा की लिस्ट में जुड़ रहे हैं। अब एक जुमला यह जुड़ गया है कि जज साहिब की अग्रेंजी ठीक नहीं है। 

राज बब्बर ने कहा कि प्रधानमंत्री व उनकी टीम कह रही है कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल पर फैसला गलत लिखा है। उन्हें इस फैसले को सुधारना होगा। यह आरोप हम नहीं लगा रहे ये विचार अदालत में कहे गए हैं। अब भाजपा को जवाब देना चाहिए आप ढोल बजा रहे हैं कि हम मुक्त हो गए। उन्होंने कहा कि आप कह रहे हैं कि यह फैसला गलत लिखा गया है तो प्रधानमंत्री मुक्त कैसे हो गए हैं। कोर्ट की भाषा गलत नहीं भाजपा की नीयत गलत है। 

उन्होंने कहा कि गुनाहगार बच नहीं सकता। चोर बच नहीं सकता। आज सामने आ रहा है। उन्होनें कहा कि अगर कोई भी सरकार किसी तरह की खरीद करती है, उसके पेपर सी.ए.जी देती है फिर उसे चैक करती है फिर उसकी जांच होती है। जांच के बाद संसद में जाती है। पी.ए.सी के अध्यक्ष इस बारे लगातार पूछ रहे हैं। सुरक्षा में किसी भी तरह की होने वाली खरीद से पहले टैक्नीकल कमेटी, फाइनेंशियल कमेटी और कैबिनेट सिक्योरिटी कमेटी की मंजूरी के बाद प्रधानमंत्री मंजूरी देते हैं मगर एनडीए की सरकार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन्हें दरकिनार कर खुद ही इसमें राफेल लड़ाकू एयरक्राफ्ट खरीदने का फैसला किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News