Sagar Ratna के खाने से निकली छिपकली, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Jun 15, 2022 - 04:35 PM (IST)

चंडीगढ़ (कुलदीप / पाल): शहर के इकलौते एलांते मॉल में बने फूड कोर्ट के सागर रत्ना नामक रेस्टॉरेंट्स के खाने में छिपकली मिलने से हड़कंप मच गया। खाने में छिपकली मिलने की सूचना मिलने पर इंडस्ट्रीयल एरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

PunjabKesari

थाना पुलिस ने चंडीगढ़ के सैक्टर-15 के डा. जे. के. बंसल की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी। सैक्टर-15 निवासी जे के बंसल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह और उनकी पत्नी सरिता बंसल खाना खाने के लिए मंगलवार शाम एलांते मॉल स्थित फूड कोर्ट के सागर रत्ना रैस्टोरैंट्स में आए थे। यहां आने के बाद उन्होंने खाने के लिए छोले-भटूरे का ऑर्डर दिया। ऑर्डर आने के कुछ समय बाद उन्हें प्लेट में एक छिपकली नजर आई। इसके बाद उनकी पत्नी की तबीयत खराब होने लगी। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत वहां पर तैनात कर्मचारियों से की, लेकिन रैस्टोरैंट्स के स्टाफ का रवैया शिकायतकर्ता के साथ अभद्र रहा। इसका उन्होंने विरोध भी किया। अंत में परेशान होकर उन्होंने इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस बुलाकर उन्हें लिखित में शिकायत की और कार्रवाई की मांग भी की है। 

रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई होगी
वहीं, इंडस्ट्रीयल एरिया थाना पुलिस के जांच अधिकारी ए.एस.आई. जोगिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें खाने में छिपकली मिलने की शिकायत मिली थी। मौके पर पहुंचकर खाने को कब्जे में लेकर फूड एंड सेफ्टी वालों को बुलाया गया। इसके बाद वह उन्होंने सैंपल लिए और उसकी रिपोर्ट आने के बाद जो भी बनती कार्रवाई होगी, उसे अमल में लाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News