शिअद प्रधान सुखबीर तथा हरसिमरत बादल 26 को भरेंगे नामांकन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2019 - 02:46 PM (IST)

चंडीगढ़ः  शिरोमणि अकाली दल (शिअद)के अध्यक्ष सुखबीर बादल फिरोजपुर तथा केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री हरसिमरत कौर बादल बठिंडा सीट से 26 अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल करेंगें। यह जानकारी बादल के राजनीतिक सचिव चरनजीत सिंह बराड़ ने आज यहां दी ।
PunjabKesari
पार्टी ने आज ही दोनों की उम्मीदवारी की घोषणा की। वे नामांकन भरने से पहले श्री हरमंदिर साहिब जाकर माथा टेकेंगे तथा परमात्मा का आर्शीवाद लेंगे। उन्होंने बताया कि शेष आठ सीटें खडूर साहिब से पार्टी उम्मीदवार बीबी जागीर कौर, लुधियाना से महेशइंदर सिंह ग्रेवाल, फरीदकोट से गुलजार सिंह रणीके, पटियाला से सुरजीत सिंह रखड़ा तथा जालंधर से चरनजीत सिंह अटवाल भी नामांकन 26 अप्रैल को दाखिल करेंगे। 

PunjabKesari
बराड़ ने बताया कि फतेहगढ़ साहिब से पार्टी उम्मीदवार दरबारा सिंह गुरु 25 अप्रैल को पर्चा भरेंगे। आनंदपुर साहिब सीट से उम्मीदवार प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा तथा संगरूर सीट से परमिंदर सिंह ढ़ींडसा 29 अप्रैल को नामांकन भरेंगे । ज्ञातव्य है कि राज्य की कुल तेरह लोकसभा सीटों में से शिअद के हिस्से में आती दस सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया गया है लेकिन उसकी सहयोगी भाजपा अपने हिस्से की तीन सीटों में से अमृतसर सीट पर केन्द्रीय मंत्री हरदीप पुरी की उम्मीदवारी की घोषणा कर सकी है । भाजपा में आज शामिल हुए अभिनेता सनी दियोल के गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ने की प्रबल संभावना है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News