पंजाब से फरार Gangster दीपक टीनू को लेकर सभी हवाई अड्डों को जारी हुआ लुक आऊट नोटिस

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 10:03 AM (IST)

चंडीगढ़/जालंधर (धवन/अश्वनी): फरार गैंगस्टर दीपक टीनू को लेकर पंजाब पुलिस ने देश के सभी हवाई अड्डों पर फरार गैंगस्टर दीपक टीनू को लेकर लुक आऊट नोटिस जारी कर दिया है ताकि वह विदेश फरार न हो सके। 

दरअसल, विधानसभा में कानून और व्यवस्था तथा गैंगस्टरों का मुद्दा उठाए जाने के बाद ​​​​​​​मुख्यमंत्री भगवंत मान ने विपक्षी दल कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या एक दुखद घटना थी तथा इसमें संलिप्त 36 में से 28 गैंग्स्टरों को अभी तक गिरफ्तार किया जा चुका है जिनमें 4 प्रमुख शूटर शामिल थे। पंजाब पुलिस 24 अभियुक्तों का चालान भी अदालत में पेश कर चुकी है।

मुख्यमंत्री ने फरार हुए गैंगस्टर दीपक टीनू का जिक्र करते हुए कहा कि पंजाब पुलिस ने ए.एस.आई.  प्रितपाल सिंह को पुलिस की नौकरी से डिसमिस कर दिया है और फरार गैंगस्टर दीपक टीनू की तलाश तेज कर दी है। नेपाल सीमा के साथ लगते क्षेत्रों में चौकसी बढ़ा दी है और पंजाब पुलिस जल्द ही इस गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लेगी।  मुख्यमंत्री ने कहा कि ये गैंगस्टर पिछले 6 महीने में पैदा नहीं हुए बल्कि ये तो पूर्व कांग्रेस सरकार के समय पैदा हुए थे। राजनीतिज्ञों ने इनके हाथों में हथियार पकड़वा दिए। उन्होंने कहा कि ‘आप’ सरकार ने तो गैंगस्टरों के ऊपर शिकंजा कसा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News