शादीशुदा होने के बावजूद लड़की के साथ करवाया प्रेम विवाह, फिर किया कत्ल

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 08:27 PM (IST)

गुरदासपुर(हरमनप्रीत): पुलिस थाना घुमन कलां से सबंधित गांव भंडाल की एक 28 वर्षीय विवाहिता की भेदभरी हालत में मौत हो जाने के बाद पुलिस ने मृतक के पति खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी देते हुए गांव भंडाल के निवासी डेनियल ने बताया कि उसकी करीब 28 वर्षीय लड़की पूजा ने करीब 4 वर्ष पहले कलेर कलां गांव के निवासी स्वर्न सिंह पुत्र नरिन्दर सिंह से प्रेम विवाह करवाया था। परन्तु स्वर्न सिंह पहले ही शादीशुदा था जिसने यह कहा था कि उसने अपनी पत्नी को तलाक देकर छोड़ दिया है। विवाह उपरांत पूजा को उसके पति ने धारीवाल में कमरा लेकर दिया हुआ था। कुछ महीने पहले पूजा को पता चल गया था कि उसके पति की पहली पत्नी भी उसके गांव वाले घर में परिवार के साथ ही रहती है। इस कारण पूजा अपने मायके घर आ गई थी और उसने अपने पति के खिलाफ  शिकायत करने के अलावा अदालत में केस करके इन्साफ की मांग की थी। 

उन्होंने कहा कि पिछले महीने 28 सितंबर को स्वर्न सिंह फिर पूजा को मना कर ले आया था। परन्तु गत रात उनको गांव कलेर कलां से किसी ने फोन करके बताया कि उनकी बेटी की हालत काफी नाजुक है। इस कारण वह आज प्रात:काल सुबह-सुबह पुलिस को लेकर जब गांव पहुंचे तो उनकी बेटी की मौत हो चुकी थी। उन्होंने आरोप लगाया कि पूजा की मौत कुदरती नहीं हुई बल्कि उसका कत्ल किया गया है। धारीवाल पुलिस ने मृतक के पति के खिलाफ  सबंधित धाराओं अधीन मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News