शादीशुदा महिला से प्यार करना पड़ा महंगा, BF ने पति की धमकियों से डर किया Suicide

punjabkesari.in Saturday, Jan 16, 2021 - 04:21 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): आत्महत्या को मजबूर करने के आरोप में थाना सिटी नवांशहर की पुलिस ने महिला सहित 3 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में सुरज पुत्र मालीराम ने बताया कि उनकी गुलशन बाजार में पकौडे-समोसों की दुकान है तथा वह एक किराए के घर में अपने माता-पिता, भाई तथा बहन के साथ रहता है। 

उसने बताया कि उनके पडोस में ही किराए पर रहने वाली महिला प्रीति पत्नी राजवीर उर्फ रवि के साथ उसके बडे़ भाई प्रदीप के दोस्ताना संबंध थे तथा करीब 5-6 महीने पहले उक्त प्रीति उसके भाई को लेकर कही चली गई थी तथा उसी दिन वापस भी आ गई थी। उसने बताया कि उक्त प्रीति, उसका पति राजवीर तथा उनका एक रिश्तेदार विनोद द्वारा उसके भाई प्रदीप को परेशान किया जाता था, जिसके चलते वह पिछले समय से काफी परेशान चल रहा था। उसने बताया कि वीरवार काे वह अपने भाई को बुलाने के लिए जब उक्त पडोसी युवक के घर गया तो उसके भाई ने भीतर से दरवाजा बंद कर रखा था तथा अंदर से कोई आवाज नहीं आ रही थी। 

उसने बताया कि अपने परिवार के सदस्यों को बुला कर जब उन्होंने कुंडी तोड़ कर अंदर का दरवाजा खोला तो उसका भाई पंखे से लटक रहा था जिसे नीचे उतार कर देखा तो वह मर चुका था। उसने बताया कि उन्हें घर से भाई द्वारा लिखा सुसाइड नोट भी मिला है, जिस पर उसने प्रीति, राजवीर तथा उसका जीजा विनोद की ओर से परेशान करना लिखा है। पुलिस ने उक्त शिकायत के आधार पर प्रीति,राजवीर उर्फ रवि तथा विनोद के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News