Coaching, IELTS सैंटर को लेकर लुधियाना प्रशासन का बड़ा फैसला

punjabkesari.in Monday, Apr 19, 2021 - 03:11 PM (IST)

लुधियाना(विक्की): लुधियाना में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है।  इसी के चलते लुधियाना प्रशासन ने जिले के सभी आइलेट्स और कोचिंग सैंटर को बंद करने के आदेश जारी किए हैं। यह सैंटर 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे, जबकि इनकी ऑनलाइन क्लासेस जारी रहेंगी। बता दें कि इससे पहले जिले में 2 इलाकों में लॉकडाउन लगाने के बाद अब शहर के 20 इलाकों को माईक्रो कंटेनमैंट और 2 इलाकों को कंटेनमैंट जोन घोषित किया गया है। इन इलाकों में अब अगले आदेशों तक पूर्ण लॉकडाउन रहेगा ।

जिले के स्कूल और कालेज पहले ही बंद हैं। हालांकि इन हालातों के बावजूद सिविल सर्जन लुधियाना ने दावा किया है कि अभी लुधियाना में हालात काबू में हैं और अभी दूसरे इलाकों में लॉकडाउन नहीं लगेगा। सिविल सर्जन ने कहा कि टैस्टों में वृद्धि की गई है और कई इलाकों को कंटैनमैंट जोन भी घोषित किया गया है।

वहीं रविवार को जिले में 768 नए मरीजों के साथ 9 मरीजों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। सामने आए 768 मरीजों में 685 मरीज लुधियाना के रहने वाले हैं। जबकि 83 मरीज दूसरे जिलों अथवा राज्यों से संबंधित हैं जिन मरीजों की मौत हुई है उनमें से 5 जिले के रहने वाले थे जबकि शेष 4 में से दो बरनाला ,एक पंचकूला तथा एक गुरदासपुर का रहने वाला था महानगर में आज सामने आए पॉजिटिव मरीजों के बाद जिले में 43065 पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News