Ludhiana : विवादों में शहर का एक और स्पा सैंटर, वायरल हो रहा  Video

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 07:33 PM (IST)

लुधियाना : हाल ही में शहर के 3 प्रमुख स्पा सैंटरों पर पुलिस की रेड के बाद सैंटरों मालिकों के खिलाफ बेशक शिकंजा कस दिया गया है, लेकिन अभी भी शहर के कुछ स्पा सैंटर ऐसे हैं, जिन पर पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बात की जा रही है शहर के प्रमुख स्पा सैंटर 'सोने का हाथ' बताने वाले सैंटर की। दरअसल उक्त सैंटर की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे आने वाले ग्राहक को स्पा के साथ-साथ कुछ स्पैशल सेवाएं मुहैया करवाई जा रही हैं। वायरल उक्त वीडियो ने शहर में तहलका मचा दिया है तथा बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में पुलिस उक्त सैंटर के खिलाफ कोई बड़ा एक्शन ले सकती है। 

पता चला है कि सैंटर में आने वाले ग्राहक की स्पा मैनेजर के साथ फोन पर ही पूरी सैटिंग हो जाती है तथा ग्राहक को सीधे कैबिन में मौजूद लड़की के पास भेज दिया जाता है, जहां पर लड़की स्पा के साथ-साथ ग्राहक को कुछ स्पैशल सेवाएं मुहैया करवाने के बदले 2 से 6 हजार तक की एक मोटी रकम वसूल करती है, जबकि ग्राहक को काऊंटर की पेमैंट अलग से देनी पड़ती है।

जिक्रयोग्य है कि कुछ दिन पहले ही लुधियाना पुलिस ने शहर में करीब आधा दर्जन स्पा सैंटरों पर रेड की थी, जिस दौरान कई सारे युवक युवतियों को संदिग्ध हालातों में पकड़ा था। वहीं अब सोने का हाथ बताने वाला स्पा सैंटर चर्चाओं में गया है तथा आने वाले दिनों में उक्त सैंटर पर भी शिकंजा कसा जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News