Punjab: निहंगों ने सरेबाजार शिवसेना नेता पर किया जानलेवा हमला, गर्माया माहौल

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 04:35 PM (IST)

लुधियाना (राज): लुधियाना से अभी-अभी बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, थाना डिवीजन नंबर 2 के इलाके में कुछ लोगों ने शिवसेना नेता संदीप उर्फ गोरा थापर पर जानलेवा हमला कर दिया। निहंगों के बाणे में 3 लोगों ने एक्टिवा पर जा रहे शिव  सेना नेता उर्फ गोरा को सरे बाजार में रोका और एक के बाद एक तलवार से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। 

PunjabKesari

इसी दौरान संदीप उर्फ ​​गोरा खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया और इसके बावजूद एक निहंग उस पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला करता रहा, जिसके बाद बेहद गंभीर हालत में गोरे को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे डी.एम.सी. अस्पताल रेफर कर दिया गया। इसके साथ ही शिव सेना नेताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। यहां हैरान करने वाली बात यह है कि जिस समय शिव सेना नेता पर हमला हुआ, उस समय उनके साथ पंजाब पुलिस का सुरक्षा गार्ड भी मौजूद था और एक निहंग उन्हें बातों में उलझाकर वापस ले गया, जिसके बाद वह नजर नहीं आए। 

PunjabKesari

उधर, इस घटना के बाद शिव सेना नेताओं द्वारा अस्पतल के बाहर बड़ा इकट्ठ करके प्रदर्शन किया गया, जिन्हें पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर शांत करवाया गया।इस घटना के बाद तुरंत उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद सी.एम.सी. अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही, पुलिस प्रशासन के खिलाफ शिवसेना नेताओ ने नारेबाजी शुरू कर दी है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News