Punjab : महानगर में बड़ा धमाका, बच्ची सहित 7 घायल, जान बचाने के लिए भागे लोग

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 06:14 PM (IST)

लुधियाना, साहनेवाल (खुराना, जगरूप): गैस माफिया का गढ़ बन चुके ग्यासपुरा इलाके में घरेलू गैस की पलटी मारने के दौरान हुए धमाके के कारण लगी आग में एक मासूम बच्ची सहित कुल 7 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं, जिनमें से बच्ची सहित 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसा मंगलवार देर रात को उस समय हुआ जब सम्राट कॉलोनी में पड़ते एक किराए के वेहड़े में गैस माफिया से जुड़े लोगों द्वारा घरेलू गैस से छोटे सिलैंडर में गैस की पलटी मारी जा रही थी। इस दौरान भड़की भयानक आग और हुए जोरदार धमाके ने मौके पर मौजूद आधा दर्जन से अधिक लोगों को चपेट में ले लिया जिनमें एक 7 वर्षीय बच्ची शिवानी, कुछ महिलाएं व अन्य लोग शामिल हैं। इलाका निवासियों द्वारा घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन गंभीर रूप से झुलसी गुठली देवी नामक महिला और बच्ची शिवानी को चंडीगढ़ स्थित पी.जी.आई. अस्पताल में रैफर कर दिया गया है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दहशत में घिरे लोग जान बचाने के लिए यहां-वहां भागने लगे। इस बीच आग लगने के कारण किराएदारों के घर में पड़ा कीमती सामान कपड़े, बैड, टैलीविजन, फ्रिज, बर्तन, चारपाई व वेहड़े में खड़े कई साइकिल जल गए। इस दौरान ज्ञान सिंह, नरेंद्र कुमार, उर्मिला देवी, रोशनी ,आरती, निर्मला देवी, कृपा शंकर और फूलमती आदि भी झुलस गए हैं जिन्हें इलाज के लिए शहर के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News