ट्रैक्टर ट्राली व ट्रक की टक्कर होने से 6 घंटे तक लुधियाना-जालंधर नेशनल हाईवे रहा बंद

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 09:13 AM (IST)

लुधियाना/लाडोवाल (अनिल): स्थानीय कस्बा लाडोवाल के नजदीक रेलवे पुल के ऊपर आज सुबह 11 बजे लुधियाना-जालंधर नेशनल हाईवे पर एक ट्रक व ट्रैक्टर ट्राली के मध्य टक्कर हो जाने के बाद हाईवे पर भारी जाम लग गया। जिसके बाद नैशनल हाईवे की एक सडक़ पूरी तरह से बंद हो गई और देखते ही देखते हाईवे की दूसरी तरफ रांग साईड से वाहन चलते शुरू हो गए जिसके कारण नेशनल हाईवे पूरी तरह से जाम हो गया वाहन की लंबी कतारे करीब 15 किलोमीटर तक लग गई सूचना मिलते ही थाना लाडोवाल प्रभारी बलजीत सिंह भारी पुलिस बल के साथ मोके पर पहुंचे परन्तु तब तक वाहन इस कदर जाम में फस गए कि हाईवे पर पैदल चलना भी मुश्किल हो चुका था। लाडोवाल मेन चौंक में लिंक रोड से आने वाले वाहनों को आगे न जाने के कारण बाजार से भी करीब 3 किलोमीटर तक वाहनों की कतारें लग गई परन्तु ट्रैफिक जाम पर काबू नहीं पाया जा सका। सुबह 11 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक वाहन रेंग रेंग कर चल रहे थे। जिसके बाद थाना प्रभारी ने लुधियाना से दो क्रेनों को बुलाया गया। जिन्होने ट्रक व ट्रैक्टर ट्राली को खींच कर बाहर निकाला और दोनों वाहनों को हाईवे से एक तरफ किया गया हादसे में एक व्यक्ति को मामूली चोटे आई हैं।

PunjabKesari

कई एंबुलेंस व वी.आई.पी वाहन भी जाम में फसे
लाडोवाल चौंक में हादसा होने के बाद लुधियाना और जालंधर की तरफ जाने वाले वाहनों को लिंक रोड से आने वाले वाहनों के कारण चौंक में ही रूकना पड़ा जिसके बाद ट्रैफिक जाम में एक दर्ज से ज्यादा मरीजों को ले जाने वाली एंबुलेंस व कई दर्जन वी.आई.पी लोग जाम में फसे रहे। मरीजों को लेजाने वाली एंबुलेंस को लाडोवाल की गलिया में में से निकाला गया। पर आम वाहनों में कई वाहन चालकों की आपस में कहासुनी भी होती रही।

PunjabKesari

पहली बार 6 घंटे तक लगा लाडोवाल हाईवे पर जाम
लाडोवाल में नेशनल हाईवे पर कई बार धरने लगा कर एक्सीडैंट चलते ट्रैफिक जाम होता रहा है जो दो या तीन घंटे बाद खुल जाता था परन्तु आज पहली बार 6 घंटे तक हाईवे जाम हुआ जिस कारण आम लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। कई वाहन चालकों ने तो गावों के कच्चे रास्ते से अपने वाहनों को निकालना शुरू कर दिया जो आगे रास्ता न होने के कारण रास्तें में फसे रहे।|

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Related News

Recommended News