महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में SHO पर गिरी गाज! जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 04:36 PM (IST)

लुधियाना : महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में संतोषजनक कार्रवाई न करने के बदले थाना जमालपुर की एस.एच.ओ. को लाइन हाजिर कर दिया गया है। मामला बीते दिनों की मुंडियां कलां के अंतर्गत सुंदर नगर की रहने वाली एक 30 वर्षीय महिला जिसका नाम रूबी रानी था कि मौत से जुड़ा था। रूबी रानी को स्वास्थ्य को लेकर पास के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया था, जिसकी मौत हो गई।  

थाना प्रमुख मनप्रीत कौर ने बिना देरी किए शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया और पोस्टमार्टम करवा दिया गया। उसके शरीर के ऊपरी हिस्से पर कुछ निशान थे, जो यह दर्शाते थे कि मौत साधारण नहीं थी। वहीं थाना प्रमुख ने मीडिया से यह बात तो साझां कर दी कि शव पर कुछ संदिग्ध निशान है, जिन्हें  डॉक्टरों ने भी स्पष्ट कर दिया कि मौत साधारण नहीं थी पर आनन-फानन में 174 की कार्रवाई कर वह फाइल को बंद करने की जल्दी कर गए। उन्होंने मौत के कारणों को गंभीरता से नहीं लिया, इस कारण पुलिस की खिल्ली उड़ी। इसकी गाज मैडम एस.एच.ओ. पर गिर गई। अब नए थाना प्रमुख इंस्पेक्टर जगदीप सिंह को चार्ज दिया गया है।   

इस मामले में जब इलाका ए.सी.पी. जसबिंदर सिंह खैहरा से बात की गई तो उन्होंने इसे न तो कुदरती मौत बताया और न ही जानबूझ कर किया गया मर्डर बताया। उन्होंने कहा कि मृत महिला के परिजनों ने इसे प्राकृतिक बताया है पर शव को देख कर संदेह जाहिर होता था। डॉक्टरों द्वारा किए गए मेडिकल के बाद ही स्थिति सामने आएगी। उन्होंने कहा कि शव का विसरा जांच के लिए भेज दिया गया है और एफ.एस.एल. की रिपोट के बाद ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News