सख्त सुरक्षा प्रबंधों में सफल बनाया जाएगा माघी का मेला, चप्पे-चप्पे पर पुलिस रखेगी नजर

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 07:42 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा): 40 मुक्तों की पवित्र धरती श्री मुक्तसर साहिब में 14 जनवरी दिन मंगलवार को लगने वाले जोड़ मेले दौरान पंजाब पुलिस की ओर से सुरक्षा के विशेष तौर पर प्रबंध किए गए हैं और चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान कड़ी नजर रखेंगे। पूरा मेला सख्त प्रबंधों में सफल बनाया जाएगा और किसी शरारती तत्व को सिर ऊंचा नहीं उठाने दिया जाएगा। उपरोक्त जानकारी जिला पुलिस मुखी राज बचन सिंह संधू ने ‘पंजाब केसरी ’ के साथ बातचीत करते दी। जिला पुलिस मुखी ने कहा कि शहीदों की याद में लगने वाला यह मेला श्रद्धा वाला है और किसी को तंग-परेशान नहीं किया जाएगा। बल्कि पंजाब पुलिस लोगों को सुरक्षा मुहैया करवाने साथ-साथ लोगों की हर तरह की सहायता भी करेगी।

पुलिस की ओर से इस बार पहली बार मेले में छोड़ा जा रहा है एक ड्रोन
उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से इस बार पहली बार मेले में एक ड्रोन छोड़ा जा रहा है जो हर जगह नजर रखेगा। इसके अलावा विशेष वैनें जिनकी संख्या एक दर्जन के करीब है, भी आने-जाने के वालों पर नजर रखेगी।

PunjabKesari

सड़कों पर लगाए गए हैं विशेष नाके
श्री मुक्तसर साहिब शहर से बाहर के शहरों को जाने वाली सभी सड़कों पर पंजाब पुलिस की ओर से विशेष तौर पर नाके लगाए गए हैं। हर आने जाने वाले वाहन पर नजर टिकी रहेगी।

शहर में ट्रैफिक समस्या का किया जाएगा हल
आने जाने वाले लोगों को सुविधा देने के लिए शहर में ट्रैफिक की समस्या का हल किया जायेगा। मलोट रोड जहां मेला पूरी तरह भरना है और मनोरंजन मेला भी यही लगा को वन वे किया जाएगा।

बाहर के जिलों से पुलिस पहुंची
मेले के मद्देनजर बाहर के जिलों से भी पंजाब पुलिस को यहां बुलाया गया है। महिला पुलिस कर्मचारी भी पहुंचे हैं। बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News