CIA स्टाफ की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में अवैध सामान बरामद

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2024 - 03:26 PM (IST)

अमृतसर- सी.आई.ए. स्टाफ-2 की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हथियार लेकर घूम रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान सागर सिंह पुत्र जसपाल सिंह निवासी तरनतारन रोड, शरणजीत सिंह पुत्र सोहन सिंह निवासी तरनतारन और मनप्रीत सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी मजीठा रोड के रूप में हुई है। आरोपियों से 2 पिस्तौल 45 बोर समेत 33 जिंदा कारतूस, 4 मैगजीन और एक पिस्टल 32 बोर समेत 2 कारतूस बरामद कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए मजीठा रोड थाने में मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

सी.आई.ए स्टाफ-2 अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि गिरफ्तार आरोपी मनप्रीत सिंह का संबंध गैंगस्टर हरदीप जट्ट से है, जो इस समय विदेश में रह रहा है। ये पिस्तौलें उन्हें हैप्पी जाट ने एक अज्ञात व्यक्ति के माध्यम से मुहैया करवाईं थीं। उनका टारगेट विरोधी गिरोह की कॉन्ट्रैक्ट किलिंग करना था।

विदेश में बैठे गैंगस्टर जट्ट के खिलाफ 18 मामले इरादा कत्ल, हथियार और एन.डी.पी.एस ऐक्ट के दर्ज हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी मनप्रीत सिंह और शरणजीत सिंह के खिलाफ दो-दो मामले दर्ज किए गए हैं।उन्होंने कहा कि आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News