जालंधर की PPR मार्केट में Gun Point पर बड़ी वारदात, Most Wanted आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 11:13 AM (IST)

जालंधर : पी.पी.आर. मार्कीट में मंगलवार देर रात स्कूटरी पर आए नकाबपोश लुटेरों ने शराब के ठेके पर धावा बोल दिया। लुटेरों ने ठेके से नकदी और अंदर खड़े 2 ग्राहकों से सोने की चेनी व कैश लूट लिया जिसके बाद वह फरार होने लगे तो लोगों ने उनका पीछा करके कुछ दूरी से काबू कर लिया।

लोगों ने लुटेरों को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पता लगा कि काबू आए लुटेरों में प्रिंस बाबा भी शामिल है। प्रिंस बाबा कई लूटपाट की वारदातों में पुलिस को मोस्ट वाटेंड था। इस लूट कांड में ठेके का एक कारिंदा घायल भी हुआ है। ठेके में काम करने वाले धरमिंदर ने बताया कि रात 10 बजे के आसपास जब ठेके में वह अपने साथी राजीव के साथ लिस्ट बना रहा था तो स्कूटरी सवार 3 लोगों में से 2 नकाबपोश युवक अंदर आए। उन्होंने आते ही काऊंटर पर पिस्तौल रखा जबकि दूसरे के पास किरपान थी और तीसरा बाहर खड़ा था।

लुटेरों ने कैश के बारे पूछा तो उसने गल्ले की तरफ इशारा किया और खुद दूसरे कारिंदे के पास पहुंच गया। लुटेरों ने गल्ले में से 7 हजार रुपए निकाले लेकिन इसी दौरान 2 ग्राहक आए और लुटेरों ने उनसे भी कैश और सोने की चेनियां लूट ली। लुटेरों ने राजीव पर तेजधार हथियार से सिर पर हमला कर दिया। जैसे ही वह फरार हुए तो लोगों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। लुटेरे गलियों में घूस गए। आरोपी अर्बन एस्टेट फेस 2 में जा पहुंचे जहां लोगों को पीछे देख उन्होंने अपना एक्टिवा गिरा दिया और लिफ्ट मांग कर फरार होने ही वाले थे कि लोगों ने उन्हें काबू कर लिया।

लुटेरों की लोगों ने जमकर धुनाई की और फिर पुलिस को सूचना दी। थाना सात के ए.एस.आई. मोहिंदर सिंह ने लुटेरों को काबू कर लिया। जांच में पता लगा कि काबू आए लुटेरों में परमजीत सिंह उर्फ प्रिंस बाबा व उसके साथी नीरज को भी पुलिस काफी समय से ढूंढ रही थी।

वहीं घटना पर टिप्पणी करते हुए श्री आदित्य, आईपीएस, एडीसीपी-द्वितीय जालंधर ने मीडिया को बताया कि यह घटना मॉल के अंदर एक आबकारी विक्रेता की दुकान में हुई। पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 7 में धारा 115(2), 3(5), 190, 351(2), 351(3), 332(सी), 307 बीएनएस के तहत एफआईआर नंबर 68 दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दादा कालोनी में आफिस में लूट की फिर स्वीटी जूस बार को लूटा!

प्रिंस बाबा को थाना 8 की पुलिस दादा कालोनी में स्थित एक आफिस में हुई वारदात में नामजद कर चुकी है। उस लूटकांड में प्रिंस बाबा ने अपने साथियों को लड़ाई का बता कर बुलाया था और इसी की आड़ में उसने आफिस को लूट लिया था। चौकी फोकल प्वाइंट की पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था जिनसे पूछताछ के बाद प्रिंस बाबा व उसके अज्ञात साथियों को नामजद कर लिया गया था। इस वारदात के बाद स्वीटी जूस बार में भी लूट की वारदात हुई थी जिसमें प्रिंस बाबा का नाम आया था। ठेके पर हुई वारदात में पुलिस ने तेजधार हथियार बरामद कर लिया है जो आरोपी छोड़ कर भागे थे। बाबा के गिरफ्तार होने के बाद कई लूट की वारदातें ट्रेस हो सकती है। प्रिंस बाबा शहर का पुराना लुटेरा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News