पुलिस की बड़ी कार्रवाई, Drugs सहित 6 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 03:05 PM (IST)

मलोट : मलोट पुलिस ने 6 लोगों को हेरोइन, भुक्की सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस दौरान आरोपियों से 155 ग्राम हेरोइन और 55 किलो पोस्त बरामद की गई है। जानकारी के मुताबित, पुलिस ने अलग-अलग मामलों में ड्रग्स सहित 6 लोगों को काबू किया है। सहायक थानेदार सिटी मलोट सुखविंदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ मलोट-बठिंडा रोड पर चेकिंग के दौरान गांव जंडवाला के पास चेकिंग करते समय 3 लोगों से 150 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। इन लोगों की पहचान गुरविंदर सिंह पुत्र गुरचरण सिंह निवासी गांव गुरुसर जोधा, सागर प्रीत सिंह उर्फ ​​सागर पुत्र प्रेम सिंह निवासी गांव शामखेड़ा, दिलप्रीत सिंह पुत्र कार्ज सिंह निवासी गुरुसर जोधा के रूप में हुई है।

दूसरे मामले में थाना कबरवाला के सब-इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ गांव असपाल के पास खड़े थे, तभी उन्होंने एक युवक को आते देखा, शक के आधार पर जब उन्होंने उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से 5 ग्राम हेरोइन बरामद हुई, जिसकी पहचान सूरज सिंह पुत्र गुरमेल सिंह निवासी गांव आलम वाला के रूप में हुई है। इसी तरह लंबी पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस अधिकारी लखविंदर सिंह महिना गांव के पास चेकिंग कर रहे थे, तभी उन्होंने बादल गांव की ओर जाने वाली सड़क के पास एक वर्ना कार को आते देखा, जब पुलिस पार्टी ने कार को रुकने का इशारा किया, तो चालक ने गाड़ी भगाने की कोशिश की। इसी दौरान कार पास के एक खंभे से टकराकर रुक गई। पुलिस पार्टी ने इस कार चालक को काबू कर लिया।

इसी दौरान जब कार की जांच की गई तो उसमें 2 प्लास्टिक की थैलियां मिलीं, जिनमें चूरा पोस्त भरा हुआ था, जो बाद में 45 किलो निकला। दूसरे मामले में जब लंबी पुलिस स्टेशन के सहायक सुपरिंटेंडेंट गुरइकबाल सिंह पुलिस पार्टी के साथ चेकिंग कर रहे थे तो उन्होंने गांव बादल की तरफ से एक युवक को आते देखा, जो पुलिस पार्टी को देखकर डर गया और पीछे हटने लगा। पुलिस ने उसे रोककर तलाशी ली तो उसके पास से 10 किलो चूरापोस्त बरामद हुआ। उसकी पहचान रणजीत सिंह पुत्र देशराम निवासी गांव बिदोवाली के रूप में हुई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News