फूल देकर लोगों को यातायात नियमों से अवगत करवाया

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 04:49 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): परिवहन विभाग,जिला पुलिस तथा जिला प्रशासन ने लोगों को यातायात नियमों प्रति जागरूक करने के लिए आज एक नया उदाहरण पेश किया। यातायात नियमों की पालना न करने वाले वाहन चालकों को रोक कर उनका चालान काटने की बजाए स्कूली छात्रों के माघ्यम से फूल देकर उन्हें आगे से यातायात नियमों की अनदेखा न करने की अपील की।
    

जानकारी देते हुए रिजनल ट्रांसपोर्ट अधिकारी बलदेव सिंह रंधावा ने बताया कि जिला परिवहन विभाग द्वारा जिला पुलिस के सहयोग से यातायात सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। जिस अधीन कई तरह के कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को यातायात नियमों की पालना करने के लिए जागरूक किया जाएगा।
    PunjabKesari    

उन्होंने बताया कि  इसी अधीन सैनिक स्कूल तिबड़ी के छात्रों को प्रेरित कर सहायक जिला परिवहन अधिकारी गुरचरन सिंह संधु, बाल सुरक्षा अधिकारी परमजीत कौर तथा पुलिस अधिकारियों के साथ मिल कर बच्चों को फूल देकर तिबड़ी छावनी के बाहर गुरदासपुर-मुकेरियां सडक़ पर खड़ा किया गया। वहां पर यातायात नियमों की पालना न करने वाले वाहन चालकों को रोक कर बच्चों ने उन्हें फूल देकर आगे से यातायात नियमों की पालना करने के लिए प्रेरित किया।  
              

श्री रंधावा ने बताया कि इस सप्ताह में लोगों के चालान काटने की बजाए उन्हें प्रेरित कर यातायात नियमों की पालना करने तथा विशेष कर दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया जाएगा।   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Related News