केजरीवाल के खिलाफ किए जा रहे प्रचार पर बोले मनीष सिसौदिया, कैप्टन को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 10:48 AM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): कांग्रेस और भाजपा द्वारा ऑक्सीजन के मसले पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ किए जा रहे प्रचार पर टिप्पणी करते हुए आप नेता व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा कि एक एजैंडे के अंतर्गत कांग्रेस और भाजपा मिलकर केजरीवाल को बदनाम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जब पूरा देश इस गंभीर समस्या के साथ जूझ रहा था तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आम लोगों की जान बचाने के लिए हरसंभव कोशिश करते हुए ऑक्सीजन के लिए लड़ रहे थे, दूसरी ओर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह अपने फार्म हाऊस में आराम फरमा रहे थे। 

सिसौदिया ने कहा कि इन पार्टियों के पास अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बोलने के लिए और कुछ नहीं है। इसलिए ऐसी घटिया दर्जे की टिप्पणियां करके लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जिस फर्जी रिपोर्ट को आधार बनाकर भाजपा और कांग्रेस आम जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही हैं वास्तव में ऐसी कोई रिपोर्ट है ही नहीं। पंजाब के लोग पिछले साढ़े चार साल से अलग-अलग माफिया से पीड़ित हैं, परंतु कैप्टन ने कभी भी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की। 

‘आप’ नेता ने कहा कि कोरोना वैक्सीन से लेकर फतेह किटों तक के घोटाले करने वाली कांग्रेस किस मुंह से अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की सारी जिम्मेदारी केंद्र की मोदी सरकार के पास थी, परंतु कैप्टन अमरेंद्र सिंह और उनके कांग्रेसी नेता मोदी के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोलेंगे। दूसरों पर आरोप लगाने से पहले कैप्टन अमरेंद्र सिंह पंजाब में कोरोना काल के दौरान हुए भ्रष्टाचार की रिपोर्ट सार्वजनिक करें। कैप्टन बताएं कि उनके हिस्से आई कोरोना वैक्सीन को प्राइवेट अस्पतालों को क्यों बेचा गया और उनके टैक्स के पैसों से खरीदी हुई फतेह किट में भ्रष्टाचार के लिए कौन जिम्मेदार है? 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News