जिम के बाहर गैंगस्टर मन्ना की गोलियां मारकर हत्या, 7 गोलियां सिर-छाती पर लगी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 01:34 PM (IST)

मलोट (कुलदीप/जुनेजा): देर शाम मलोट के स्काईमाॅल के जिम में एक्सरसाइज कर अपने साथी के साथ बाहर आए मनप्रीत सिंह मन्ना का कुछ संदिग्ध नौजवानों द्वारा गोलियां मारकर कत्ल कर दिया गया। जानकारी अनुसार सीनियर कांग्रेसी नेता बख्शीश सिंह के भांजे और मलोट में शराब के ठेकेदार मनप्रीत सिंह मन्ना पर जानलेवा हमला हुआ, जिस दौरान मनप्रीत की हालत गंभीर हो गई और बाद में मौत हो गई। मनप्रीत सिंह मन्ना रोज की तरह शाम करीब साढे 6 बजे जिम के बाहर आया कि इस दौरान एक कार में सवार करीब 4 संदिग्ध नौजवानों ने उसपर गोलियां चलानी शुरु कर दी।

जो मन्ना के सिर सहित शरीर के अलग-अलग हिस्सों में जा लगी। जिस दौरान वह गंभीर जख्मी हो गया और उसको उसके साथियों ने मलोट के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। इस घटना के तुरंत बाद सिटी मलोट पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। इस मौके पुलिस ने दो दर्जन के करीब चली गोलियां और कुछ जिंदा कारतूस बरामद किए। फिलहाल पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी कहने से इंकार कर रही है।

image

7 गोलियां मन्ना के सिर व छाती पर लगीं।

मन्ना रोजाना की तरह सोमवार शाम को भी मलोट के स्काई मॉल में बने जिम में अपने साथी जैकी कालड़ा के साथ गया था। जिम से वह जैसे ही बाहर निकला और अपनी जैगवार गाड़ी खोली तभी 4 बदमाशों ने ताबड़तोड़ 24 राउंड फायर किए। इसमें से 7 गोलियां मन्ना के सिर व छाती पर लगीं। एक गोली उसके साथी जैकी को लगी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए।

मनप्रीत मन्ना

मृतक मन्ना ने शिअद के जत्थेदार कोलियांवाली के बेटे की टांग तोड़ दी थी

मन्ना व उसके रिश्तेदार पूर्व कौंसलर बख्शीश सिंह पहले अकाली दल में थे और उस समय बख्शीश सिंह व मन्ना की जत्थेदार कोलियावाली के साथ गहरी दोस्ती थी परंतु 2012 में बख्शीश सिंह व जत्थेदार कोलियावाली में अनबन के चलते उन्होंने कांग्रेस की मदद करनी शुरु कर दी। पंजाब विधान सभा चुनाव 2012 समय तो इन दोनों पक्षों में सियासी जंग तेज हो गई जो बाद में निजी जंग में तबदील हो गई। जब पिछली नगर कौंसिल के चुनाव के दौरान जत्थेदार कोलियावाली ने इन कांग्रेसी नेताओं के वार्ड में अपने अकाली उम्मीदवार खडे किए तो इन कांग्रेसियों के पल्ले हार ही नहीं व इस समय इनमें से कई कांग्रेसियों के खिलाफ धारा 307 जैसे संगीन मामलों सहित कई ओर मामले भी दर्ज हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News