शादीशुदा प्रेमिका की करतूत, प्रेमी को घर बुला कर दिया इस घटना को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 10:00 AM (IST)

गुरदासपुर/दोरांगला/दीनानगर(हेमंत, नंदा, कपूर): प्रेमिका ने माता-पिता के साथ मिलकर प्रेमी को घर बुला उसे जहरीली दवा पिला दी जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सुखविन्द्र सिंह पुत्र मक्खन सिंह निवासी खैहरा कोटली के रूप में हुई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए मृतक की बहन जसबीर कौर ने बताया कि उसके भाई के गांव संदलपुर की महिला कोमलदीप कौर पुत्री शिंगारा सिंह से प्रेम संबंध थे। कोमलदीप शादीशुदा है और अपने ससुराल से अनबन के बाद अपने माता-पिता के साथ गांव में रह रही है। कोमलदीप ने सुखविन्द्र को गत दिवस अपने घर बुलाया। जब वह कोमलदीप के घर पहुंचा तो उसके पिता शिंगारा सिंह और उसकी माता सखी घर में ही मौजूद थे। 

जसबीर कौर ने आरोप लगाया कि उन्होंने सुखविन्द्र को जबरदस्ती कोई जहरीली वस्तु पिला दी। इसके बाद वह वहां से अपनी जान बचाकर दीनानगर चला गया। दीनानगर के पास जहरीली दवाई का असर होने पर वह मोटरसाइकिल से गिर गया। फोन पर सूचना मिलने पर उसके चाचा देवेंदर सिंह ने उसे सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। इस संबंध में एस.एच.ओ. दोरांगला जसबीर सिंह ने बताया कि कोमलदीप कौर, शिंगारा सिंह और सखी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। 

 अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News