मंत्री रवनीत बिट्टू को मिला भाजपा तपा का वफद, बंद रेल गाड़ियों को लेकर रखी ये मांग

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 03:31 PM (IST)

तपा मंडी : केंद्र में एन.डी.ए. की सरकार और नरेंद्र मोदी का लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना और पंजाब के रवनीत सिंह बिट्टू को रेलवे राज्य और खाद्य प्रोसेसिंग जैसे बड़े पद मिलने पर भाजपा आर.टी.ए. सेल जिला बरनाला के अध्यक्ष हरीश कुमार गोशा ने बधाई दी। उन्होंने कहा कि बिट्टू को कैबिनेट में शामिल करने से पंजाब को काफी फायदा होगा और वह राज्य के मुद्दों को सुलझाने में योगदान देंगे।

इस मौके पर रेल राज्य मंत्री बिटू से मिले वफद ने एक मांग पत्र भी दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि कोरोना के समय अंबाला-बठिंडा रेलवे ट्रैक पर स्थित तपा मंडी रेलवे स्टेशन पर कुछ एक्सप्रेस ट्रेनों का स्टॉपेज बंद कर दिया गया था। इसके बाद आवास की कमी के कारण व्यापारियों, धार्मिक स्थलों पर जाने वाले लोगों और मंडीवासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मंडीवासी तीन साल से स्टे की मांग कर रहे हैं।

वफद ने मांग की कि बीकानेर-सरायरोहेला एक्सप्रेस, गंगानगर-नांदेड़ साहिब एक्सप्रेस, बारमेड़ ऋषिकेश एक्सप्रेस गाड़ियों के तपा में ठहराव करने के साथ-साथ बठिंडा से माता वैष्णो देवी कटरा तक ट्रेन के माध्यम से चलाने की मांग की। उन्होंने आश्वासन दिया कि तपा मंडी की मांग को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा। इस अवसर पर हरीश मित्तल गोशा जिला अध्यक्ष आर.टीआई. सेल, मोहित गोयल एक्सटेंशन लोकसभा संगरूर, कुलदीप मित्तल जिला अध्यक्ष बरनाला, करण मित्तल जिला सचिव, प्रदीप कुमार जिला अध्यक्ष व्यापार सेल आदि भी उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News