Breaking : क्या जेल से रिहा होगा अमृतपाल ?... रवनीत बिट्टू का आया बड़ा बयान

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 05:12 PM (IST)

पंजाब डेस्क : केंद्रीय राज्यमंत्री रवनीत सिंह बिट्टू का अमृतपाल को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री होने के नाते वह अमृतपाल के परिवार से मिलेंगे और उसकी रिहाई के लिए उनकी रणनीति पर चर्चा करेंगा। बता दें डिब्रूगढ़ जेल में बंद अमृतपाल खडूर साहिब से सांसद चुने गए हैं। रवनीत बिट्टू ने कहा कि वह जानना चाहते हैं कि अमृतपाल का परिवार जेल में मिलने के दौरान उनसे क्या बात करता है। इस पर भी चर्चा करेंगे।

उन्होने कहा कि खडूर साहिब से सभी पार्टियों के उम्मीदवार लोकसभा चुनाव लड़ रहे थें। लेकिन लोगों ने आजाद उम्मीदवार जेल में बैठे अमृतपाल को शानदार जीत दिलाई है। वहां के लोगों की धारणा है कि अगर अमृतपाल सिंह सांसद बन गया तो वह जेल से बाहर आ जाएगा। सिमरजीत सिंह बैंस पर भी दुष्कर्म का मामला दर्ज था फिर वह सांसद चुन गए थे। 

बीजेपी केंद्रीय राज्यमंत्री बिट्टू ने कहा कि, ''मैं पंजाब के किसी भी मुद्दे में बाधा नहीं बनूंगा। मैं पंजाब की समस्याओं के समाधान के लिए बीजेपी में शामिल हुआ हूं। केंद्र के साथ पंजाबियों की कड़वाहट खत्म करना चाहता हूं। अगर लोग चाहेंगे तो मैं बंदी सिखों की रिहाई का मुद्दा उठाऊंगा।'' उन्होंने आगे कहा कि पंजाब के हर मुद्दे को केंद्र के समक्ष रखूंगा। अब मैं केंद्र सरकार में हूं, सबकी बात सुनूंगा।

इससे पहले कल रवनीत बिट्टू का एक बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह बंदी सिंहों की रिहाई का विरोध नहीं करेंगे। अगर केंद्र सरकार के पास बंदी सिंहों की रिहाई के लिए कोई योजना है तो वह उस फैसले का विरोध नहीं करेंगे। बता दें कि रवनीत बिट्टू अब तक बंदी सिंहों की रिहाई का विरोध करते रहे हैं। दरअसल, हवारा कमेटी ने आशंका जताई थी कि नवगठित केंद्रीय मंत्रिमंडल में रवनीत सिंह बिट्टू को शामिल किए जाने के बाद बंदी सिंहों की रिहाई के मामले में देरी होगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News