मौसा-मासी के पास रहती नाबालिगा के Pregnant होने का ऐसे खुला राज...

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 10:20 AM (IST)

गुरदासपुर(हरमन): सिटी थाना की पुलिस ने शहर के एक मोहल्ले में मौसी-मौसा के पास रहती नाबालिग बच्ची से हुए दुष्कर्म के मामले को सुलझा लिया है। इसके अंतर्गत पुलिस ने लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू कर दी है और लड़की को सखी वन सैंटर में रखा गया है।

थाना गुरदासपुर सिटी के प्रमुख जबरजीत सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के एक मोहल्ले में रह रही 13 वर्ष की लड़की की उसके मौसी मौसा की तरफ से मारपीट की जाती है। किसी व्यक्ति ने पुलिस को फोन करके इस के बारे में जानकारी दी थी जिस पर कार्रवाई करते हुए तुरंत पुलिस उक्त व्यक्ति की तरफ से बताए गए एड्रैस पर पहुंची और लड़की से बातचीत की तो लड़की ने यह बात कबूल की थी कि उसके मौसी मौसा उसके साथ मारपीट करते हैं। लड़की पर अत्याचार होने का पता चलने कारण पुलिस ने तुरंत लड़की को सखी वन सैंटर पहुंचा दिया था जहां उसका मैडीकल करवाने के बाद यह बात सामने आई थी कि लड़की के साथ दुष्कर्म भी हुआ है और वह गर्भवती भी थी। इस कारण पुलिस ने उसके मौसी-मौसा सहित एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच दौरान लड़की डरी और बहुत सहमी हुई थी जो अपने साथ हुए इस जुर्म के बारे में जानकारी नहीं दे सकी परन्तु बाद में जब उसकी काऊंसलिंग की गई तो उसने बताया कि उसकी मौसा के साथ दुकान पर काम करते सरताज नाम के लड़के ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया है। ऐसी स्थिति में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उक्त सरताज को गिरफ्तार कर लिया और अदालत में पेश करके उसे जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि यह भी खुलासा हुआ है कि इस आरोपी ने ही पुलिस को फोन करके सूचना दी थी कि लड़की की मारपीट की जाती है परन्तु उसे यह नहीं पता होगा कि उसके इस बड़े जुर्म की सच्चाई भी सामने आ जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News