लापता बच्ची का शव हुआ गटर से बरामद, फैक्टरी मालिक गिरफ्तार

10/16/2021 2:53:04 PM

समाना (दर्द, अशोक): पिछले 2 दिनों से लापता हुई 3 वर्षीय मासूम बच्ची का शव एक फैक्टरी में बने क्वार्टरों के बाहर खुले गटर में से मिला है। इसके बाद सदर पुलिस की तरफ से फैक्टरी के मालिक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया, जबकि बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल समाना लाया गया।

सदर थाना प्रमुख सब-इंस्पेक्टर अंकुरदीप सिंह ने बताया कि गांव बदनपुर स्थित पलाई फैक्टरी में काम करते दिलावर हुसैन निवासी गांव कंतुर (वेस्ट बंगाल) की तरफ से दर्ज करवाई शिकायत अनुसार वह करीब 5 महीने से अपने परिवार सहित चीका रोड पर स्थित गांव बदनपुर में एक पलाई फैक्ट्री में गत्ता कटर के तौर पर काम कर रहा है और वह इसी फैक्टरी में बने क्वार्टरों में ही रहता है।

13 अक्तूबर की शाम के समय घर के बाहर खेल रही उसकी 3 वर्षीय बच्ची रेहाना प्रवीण लापता हो गई थी। काफी ढूंढने पर भी उसका कुछ पता न चल सका। फिर इसकी सूचना सदर पुलिस को दिए जाने पर थाना प्रमुख अंकुरदीप सिंह ने पुलिस पार्टी सहित घटना स्थान पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और वहां एक बिना ढक्कन के गटर को देखकर उसकी तुरंत सफाई करवाने का आदेश दिया।

जांच अधिकारी पवन कुमार ने बताया कि गटर की सफाई दौरान मृतक बच्ची का शव वहीं से ही मिला । बच्ची के पिता द्वारा दर्ज करवाए बयानों पर फैक्टरी मालिक की लापरवाही समझते हुए केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस कार्यवाही और पोस्टमार्टम के बाद बच्ची का शव परिवार को सौंप दिया जाएगा।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News