होशियारपुर से बड़ी ख़बर: भट्ठे पर मजदूरी करने वाली महिला 6 बच्चों सहित संदिग्ध हालात में लापता

punjabkesari.in Wednesday, Mar 24, 2021 - 04:26 PM (IST)

होशियारपुरः यहां के दसूहा अधीन आते गांव दोलोवाल में एक ईंटे -भट्ठे पर मज़दूरी का काम करने वाली महिला अपने 6 बच्चों सहित संदिग्ध हालात में लापता हो गई। लापता महिला का पति 10 मार्च से उनकी तालाश कर रहा है लेकिन अभी तक परिवार का कुछ भी पता नहीं लग सका है। वहीं इस संबंधित थाना इंचार्ज का कहना है कि पुलिस ने इस संबंध में सभी पंजाब के थानों और पड़ोसी राज्यों में लापता लोगों के संबंध में विज्ञापन जारी कर तालाश की जा रही है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश का रहने वाला सोमवीर दसूहा के गांव दोलोवाल में ईंटों के भट्ठे पर मज़दूरी का काम करके अपने परिवार का पालन -पोषण करता है लेकिन 10 मार्च इस गरीब मज़दूर की पत्नी पिंकी और 6 बच्चे संदिग्ध हालात में भट्ठे से ही लापता हो गए।आज 14 दिन बीतने के बाद परिवार का कुछ पता नहीं लग सका है।
PunjabKesari
परिवार के लापता होने की शिकायत सोमवीर ने दसूहा स्टेशन में 13 मार्च को दी थी लेकिन आज तक परिवार बारे पुलिस के पास भी कोई जानकारी नहीं है। थाना इंचार्ज गुरप्रीत सिंह का कहना है कि इस संबंध में पंजाब के सभी थानों को सूचित किया गया है और पड़ोसी राज्यों के थानों को सूचित करके विज्ञापन जारी कर दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News