लापता नौजवान का इस हालत में मिला शव, फैली सनसनी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 10:22 AM (IST)

लुधियाना (अनिल): फिल्लौर से 3 दिन पहले लुधियाना काम की खोज करने आए 26 वर्ष के नौजवान का शव आज थाना मेहरबान के इलाके में मिला। जानकारी देते हुए थाना प्रमुख हरप्रीत सिंह और जांच अधिकारी थानेदार हरजीत सिंह ने बताया कि आज सुबह करीब 10 बजे उन्हें गांव के सरपंच ने फोन पर सूचना दी कि गांव नूरवाला के खेतों में एक पेड़ के नीचे एक नौजवान का शव पड़ा हुआ है, जिसके बाद थाना प्रमुख मौके पर पहुंचे और मृतक का शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें : खुदाई के दौरान पंजाब के इस जिले से मिला बम, इलाके में मचा हड़कंप

मृतक के शव के पास एक ऐक्टिवा भी खड़ी हुई थी, जिसके बाद उसके कागज निकाल कर उस पर लिखे नंबर पर फोन किया गया और उक्त व्यक्ति मौके पर पहुंचे, जिसने मृतक की पहचान अपने बेटे सचिन भट्टी (26) के रूप में की। मौके पर मृतक के पिता बलवीर भट्टी निवासी न्यू मॉडल टाऊन कालोनी नकोदर रोड फिल्लौर ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 अप्रैल को उसका बेटा सचिन सुबह 11 बजे अपने काम की खोज में लुधियाना डी.एम.सी. अस्पताल के लिए आया था। बलवीर ने बताया कि उसके बेटे ने कहा कि अस्पताल में नौकरियां निकली हैं और बेटा ऐक्टिवा ले कर लुधियाना आ गया और जब रात तक वापस नहीं आया तो उसकी काफी खोज की पर कोई भी सुराग नहीं मिला।

यह भी पढ़ें : अकाली दल ने 'आप' सरकार की तरफ से 3 लाख करोड़ के कर्जे की जांच का किया स्वागत, कही यह बात

आज सुबह उन्हें थाना मेहरबान से फोन आया और जब यहां आकर देखा तो उनके बेटे का शव पड़ा हुआ था। थाना प्रमुख ने बताया कि मौके पर फोरेंसिक टीमें बुला कर जांच की जा रही है। मृतक का मुंह सड़ चुका था और उस में कीड़े चल रहे थे। मृतक का शव, जिस जगह मिला है, वह जगह गांव से बाहर खेतों में है और मृतक वहां कैसे आया, यह बुझारत बनी हुई है। पुलिस ने मृतक नौजवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के मुरदाघर में रखवा दिया है। यहां मंगलवार को डाक्टरों के बोर्ड की तरफ से पोस्टमार्टम किया जाएगा और मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस ने 174 की कार्यवाही करते केस की जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News