मिशन 2019: बांसल और सिद्धू के बाद तिवारी ने ठोकी चंडीगढ़ से दावेदारी

punjabkesari.in Monday, Jan 28, 2019 - 09:02 AM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र शर्मा): मिशन 2019 को लेकर चंडीगढ़ कांग्रेस में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। लोकसभा सीट के लिए पवन बंसल व डा. नवजोत कौर सिद्धू के बाद अब पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने भी दावा ठोक दिया है। उन्होंने रविवार को अपने समर्थकों के साथ सैक्टर-35 स्थित कांग्रेस भवन में पहुंचे और अपनी दावेदारी पेश की। इस दौरान उन्होंने अपना आवेदन पार्टी अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा को सौंपा। तिवारी ने अपने आवेदन में कहा कि उन्हें पता चला है कि चंडीगढ़ कांग्रेस ने चुनावों के लिए टिकट दावेदारों के आवेदन मांगे हैं। वह भी चंडीगढ़ से चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं इसलिए इसे आगे विचार के लिए हाईकमान को भेजा जाए।

PunjabKesari image, मनीष तिवारी इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

चंडीगढ़ का रहने वाला हूं इसलिए यहां से लड़ना चाहता हूं चुनाव 

तिवारी ने कहा कि वह चंडीगढ़ के रहने वाले हैं इसलिए यहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं। पिछले 10 साल के लिए लुधियाना उनकी कर्मभूमि जरूर रही है लेकिन अब वह यहां के लोगों के लिए काम करना चाहते हैं। सांसद किरण खेर पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि खेर ने शहर के लिए कुछ नहीं किया है। 

PunjabKesari image, मनीष तिवारी इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड, Navjot kaur sidhu image

तिवारी की दावेदारी पर सिद्धू और बांसल ने यह दी प्रतिक्रिया

पवन कुमार बंसल का कहना है कि चुनाव लड़ने के लिए कोई भी अप्लाई कर सकता है पर अंतिम फैसला तो हाईकमान का ही होगा। वहीं नवजोत कौर सिद्धू का कहना है कि शहर के लिए इस बार कांग्रेस पार्टी से महिला नेता की जरूरत है। पिछले 5 साल में भाजपा ने कुछ नहीं किया है जबकि वह डिवैल्पमैंट के लिए काम करेंगी।  

PunjabKesari image, मनीष तिवारी इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News