जनता की परेशानी के मद्देनजर विधायक बग्गा ने खुद संभाली कमान, निगम कमिश्नर को दिए ये निर्देश

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 09:50 PM (IST)

लुधियाना  (विक्की) : हलका उत्तरी से आम आदमी पार्टी के विधायक मदन लाल बग्गा ने मंगलवार को नगर निगम जोन ए कार्यालय में नगर निगम कमिश्नर संदीप ऋषि के साथ एक बैठक की। इस बैठक का उद्देश्य विकास कार्यों में तेजी लाना और बारिश के मौसम में बरसाती पानी की निकासी को समय पर सुनिश्चित करना था।

बैठक के दौरान विधायक बग्गा और कमिश्नर संदीप ऋषि ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि नए विकास परियोजनाओं के टैंर की प्रक्रिया को तेजी से पूरी की जाए और चल रहे कार्यों को जल्द से जल्द समाप्त किया जाए। इसके अलावा, उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे विकास कार्यों की गुणवत्ता की जांच के लिए नियमित निरीक्षण करें और यदि कोई अनियमितता पाई जाती है, तो ठेकेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

बैठक में नगर निगम के सहायक कमिश्नर नीरज जैन, निगरान इंजीनियर संजय कंवर, निगरान इंजीनियर परवीन सिंगला, सीएसओ अश्विनी सहोता, कार्यकारी इंजीनियर रणबीर सिंह, कार्यकारी इंजीनियर संजीव कुमार, एटीपी एमएस बेदी और अन्य अधिकारी उपस्थित थे। विधायक बग्गा ने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि बरसात के दिनों में बरसाती पानी की समय पर निकासी के लिए सफाई और डिस्पोजल प्वाइंट्स की कार्यप्रणाली को सुचारू रूप से चलाया जाए। उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि हलके और नगर निगम कार्यालयों में लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। विधायक बग्गा ने जोर देकर कहा कि वे हलके में नियमित फील्ड निरीक्षण कर रहे हैं और विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी, क्योंकि आम आदमी पार्टी (आप) के नेतृत्व वाली राज्य सरकार प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News