पाक से आए बलदेव को उम्मीद-मोदी और कैप्टन जरूर देंगे शरण

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 02:50 PM (IST)

लुधियाना: पाकिस्तान के बारीकोट से भारत पहुंचे पूर्व विधायक बलदेव कुमार का 3 माह का वीजा मंगलवार को खत्म हो गया है। उन्होंने 2 माह पहले ही वीजा के लिए अप्लाई कर दिया गया था, पर अभी तक सरकार की तरफ से इसका जवाब नहीं आया है। बलदेव कुमार किसी भी हालत में पाक वापस नहीं जाना चाहते। उनको मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है कि उनको भारत में शरण जरूर दी जाएगी। उन्होंने अभी 2 दिन पहले ही इसका रिमाइंडर भी सरकार को भेजा है।

पाकिस्तान में जान का खतरा
बलदेव कुमार का कहना है कि पाकिस्तान में उनकी जान को आतंकयों और आई.एस.आई. से खतरा है, जिस कारण वह वापस नहीं जाना चाहते। बलदेव कुमार ने बताया कि उनको धमकी मिल रही हैं कि सीमा पार करते ही उसको शूट कर दिया जाएगा। उन पर पाकिस्तान में 50 लाख का इनाम भी रखा गया है। बलदेव कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी से अपील की है कि वह भारत में उनको राजनीतिक शरण देने।  

PunjabKesari

खन्ना में है ससुराल परिवार
बलदेव कुमार का ससुर परिवार खन्ना में रहता है। उनकी बेटी थैलेसीमिया से पीडित है, जिसका इलाज चल रहा है। पिछले दिनों उनका अपनी पत्नी और ससुराल परिवार के साथ झगड़ा हो गया था । ससुराल वालों ने आरोप लगाया था कि बलदेव उनकी बेटी को ठीक तरीके से नहीं रखता और न ही कोई काम करता है। इसके बाद बलदेव कुमार को थाने जाना पड़ा था, हालांकि यह झगड़ा बाद में सुलझा लिया गया था।

पाक से मिली धमकी के कारण भारत पहुंचा था बलदेव
पाक में इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के पूर्व विधायक बलदेव कुमार धमकी मिलने के बाद अगस्त में भारत पहुंचे थे। वहां से आने के बाद भी इमरान खान के करीबी उनको धमकी देते रहे हैं। 


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News