मोहाली धमकाः पुलिस इंटैलीजैंस हैडक्वार्टर पर राकेट लॉन्चर चलाने वालों की हुई पहचान

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 11:01 AM (IST)

मोहाली (संदीप): पंजाब पुलिस इंटैलिजैंस हैडक्वार्टर पर रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेट (आर.पी.जी.) से हमले के मामले में पुलिस आरोपी चढ़त सिंह के उन 2 साथियों की पहचान कर चुकी है, जिन्होनें इमारत पर रॉकेट दागा था।

सूत्रों की मानें तो एक आरोपी राजस्थान के चुरु तो दूसरा आरोपी हरियाणा स्थित झज्जर का रहने वाला बताया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने आरोपियों से जांच के दौरान वारदात को अंजाम देने से पहले रैकी करने के लिए प्रयोग की गई फॉरच्युनर कार और 3 मोबाइल बरामद कर लिए हैं। हालांकि इस बात की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है। केस में पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। 
 

वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने केस में मोहाली से गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर एक फॉरच्युनर कार बरामद की है जिसका प्रयोग आरोपियों ने रैकी करने के लिए किया था। पुलिस ने 3 मोबाइल भी बरामद किए हैं जिनके जरिए आपस में सम्पर्क कर रहे थे। गौरतलब है कि पुलिस केस में अभी तक महिला सहित कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। सूत्रों की मानें तो वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने प्रॉपर तरीके से इमारत और आसपास के एरिया की पूरी रैकी की थी। रैकी के लिए आरोपियों ने फॉरच्यूनर का प्रयोग किया था। इस दौरान आरोपियों ने आपस में सम्पर्क साधने के लिए 3 मोबाइल भी प्रयोग किए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News