सरेबाजार बच्ची से युवक कर रहा था छेड़छाड़, लोगों ने पकड़कर की छित्तर परेड

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 11:47 AM (IST)

लुधियाना (राज): गिल रोड़ नहर के निकट एक फ्रूट की रेहड़ी लगाने वाले युवक पर लोगों ने छोटी बच्ची के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगाए है। लोगों ने फैसला ऑन-दी-स्पॉट ही कर डाला। उन्होने युवक की चप्पलों और चांटों से पिटाई की, इसके साथ ही बच्ची की मां ने और बच्ची ने भी युवक की छित्तर परेड की।

इसके बाद आरोपी युवक को थाना शिमलापुरी के अंर्तगत चौकी बंसत पार्क की पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि, पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। दरअसल, यह मामला शाम का है। मौके पर मौजूद लोगों का आरोप है कि युवक पास ही फ्रूट की रेहड़ी लगाता है। बच्ची उसके पास फ्रूट लेने के लिए गई थी। इस दौरान उसने बच्ची के साथ छोड़छाड़ करने की कोशिश की। जोकि एक व्यक्ति ने युवक को गलत हरकतें करते देख लिया।

इसके बाद उसने युवक को पकड़ लिया। बच्ची पास ही स्थित झुगिगयों में रहने वाले परिवार की थी। उसक मां भी मौके पर आ गई थी। लोगों ने युवक के हाथ कपड़े से बांध दिए थे। इसके बाद लोगों ने युवक की छित्तर परेड़ करनी शुरू कर दी। उसकी छित्तर परेड़ के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। उधर, चौकी बसंत पार्क की इंचार्ज अवनीत कौर का कहना है कि अभी इस मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News