Most Wanted गैंगस्टर अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर, बचने के लिए कर रहा Technology इस्तेमाल

4/21/2021 10:45:55 AM

जालंधर(कमलेश): पंजाब पुलिस के लिए सिरदर्द बना मोस्ट वांटेड अपराधी जयपाल भुल्लर अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। गैंगस्टर जयपाल के खिलाफ हत्या, रंगदारी के अलावा कई संगीन मामले दर्ज हैं। बता दें कि उसने आखरी वारदात को लुधियाना में अंजाम दिया था जिसमें 30 किलो सोने की लूट को अंजाम दिया गया था हालांकि इस मामले में उसके कुछ साथियों को गिरफ़्तार कर लिया गया था लेकिन हर बार की तरह इस मामले में भी गैंगस्टर जयपाल पुलिस की आँखों में धूल झोंकने में क़ामयाब हुआ था।सोने की लूट में पकड़े गए उसके साथियों से यह बात भी सामने आयी थी कि पुलिस से बचने के लिए अब मोबाइल का प्रयोग नहीं करता है और हाईटेक टेक्नोलॉजी को अपनाता है। वह अपने साथियों से संपर्क साधने हाईटेक वॉकी-टॉकी का इस्तेमाल करता है ताकि पुलिस को इसकी भनक तक न लग सके।सूत्रों की मानें तो इस टेक्नोलॉजी को उसे मुहैया कराने में अमृतसर के मजीठा रोड के युवक का बड़ा हाथ जो कि उसके हाइडिंग पैलेस तय करने में भी बड़ी भूमिका निभाता है। ग़ौरतलब है कि विक्की गौंडर और प्रेमा लाहोरिया के मरने के बाद से जयपाल भुल्लर गिरोह का सरगना बन गया था।गैंगस्टर रोकी को मारने के बाद जय पाल भुल्लर सुर्ख़ियों में आया था।

कई सरकारी ठेकों पर भी वर्चस्व बनाए रखता है जयपाल 
गैंगस्टर जयपाल भुल्लर का कई सरकारी ठेकों पर भी वर्चस्व रहता है। सूत्र बताते हैं कि जयपाल के नाम पर उसका एक साथी जेल में बैठकर एम.ई.एस. व अन्य सरकारी ठेकेदारों को धमकी देकर उनसे लाखों की रंगदारी वसूलते हैं। जब भी कोई नया ठेका खुलने वाला होती है तो यह ठेकेदारों को धमकाना शुरू कर देते हैं।

हुलिया बदलने में एक्सपर्ट है जयपाल
जयपाल भुल्लर हुलिया बदलने में काफी एक्सपर्ट है।वह अपने माथे पर लगी चोट को छिपाने के लिए पगड़ी का भी इस्तेमाल करता है।लुधियाना में हुई सोने की लूट में उसके 2 साथियों के अलावा अन्य गैंगस्टर भी यह नहीं जानते थे कि गाड़ी चला रहा व्यक्ति गैंगस्टर जयपाल है।

जालंधर के गैंगस्टरों के संपर्क में जयपाल, दे सकते हैं वारदात को अंजाम
सूत्रों की माने तो हाल ही के दिनों में जयपाल भुल्लर जालंधर के गैंगस्टरों के संपर्क में है।और यह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग भी हो सकती है।जयपाल जालंधर के 2 गैंगों के संपर्क है और इनके बीच जरूर कोई खिचड़ी पक रही है।लेकिन अभी तक खूफियी विभाग को इसकी खबर तक नहीं लगी है।


Content Writer

Vatika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static