Punjab : रूह कंपा देने वाला भयानक हादसा, मामूस बच्चे सहित मां की दर्दनाक मौ*त

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 12:16 PM (IST)

दोराहा (विनायक): दोराहा जीटी रोड पर आज सुबह भयानक हादसा हो गया जिसमें मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। गुरुवार सुबह दोराहा जीटी रोड फ्लाईओवर पर सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई और दोनों ट्रक द्वारा कुचले गए, जबकि मृतिका का पति और 2 बच्चे सड़क किनारे गिरकर बाल-बाल बच गए। 

मृतकों की पहचान मनी वर्मा (35) और उनके डेढ़ साल के बेटे अंगद के रूप में हुई है, जो कि नूरवाला रोड, लुधियाना के निवासी थे। उधर, हादसे में मृतका के पति राम वर्मा और बच्चे अर्जन व अन्नराग घायल हो गए, जिन्हें मामूली चोटें आई। इस हादसे को लेकर दोराहा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।  इस मौके पर मृतिका के पति राम वर्मा ने रोते हुए दोराहा पुलिस को बताया कि वह अपनी बहन के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने परिवार के साथ एक्टिवा स्कूटर पर लुधियाना से जीरकपुर जा रहा था। 

दोराहा जी.टी. रोड फ्लाईओवर पर चल रहे सड़क मुरम्मत कार्य के कारण उनकी एक्टिवा स्कूटर बजरी के कारण अनियंत्रित हो गई और सड़क पर पलट गई और वह अपने परिवार के साथ नीचे गिर गए। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी पत्नी और मासूम बच्चे को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि ट्रक ड्राइवर मौके से भागने में कामयाब रहा, वहीं उन्होंने राहगीरों से भी ट्रक ड्राइवर को काबू करने की अपील की लेकिन किसी ने उसकी गुहार नहीं सुनी।

दोराहा पुलिस चौंकी के प्रभारी एएसआई सतपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक मनी वर्मा अपने पति राम वर्मा और बच्चों अंगद, अर्जन और अनुराग के साथ एक्टिवा स्कूटर पर लुधियाना से जीरकपुर जा रहे थे। सुबह करीब 7.30 बजे जब वे जीटी रोड दोराहा फ्लाईओवर पर पहुंचे, तो उनका एक्टिवा स्कूटर अचानक फिसल गया, जिसके कारण राम वर्मा और उनके 2 बच्चे अर्जन और अन्नराग एक्टिवा स्कूटर के साथ एक तरफ गिर गए, जबकि मनी वर्मा और अंगद दोनों जी.टी. रोड पर सड़क की ओर गिर गए तो लुधियाना की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिन्होंने इस दर्दनाक हादसे की सूचना दोराहा पुलिस को दी। सूचना मिलने पर एएसआई सतपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पायल के शवगृह में रखवा दिया। इसके बाद पुलिस ने स्कूटर सवार राम वर्मा का बयान दर्ज कर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News