जग्गू भगवानपुरिया की पॉजीटिव रिपोर्ट पर मां ने किया हंगामा, एसएसपी कार्यालय के बाहर किया रोष प्रदर्शन

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2020 - 03:27 PM (IST)

बटाला(योगेश बेरी): जिला गुरदासपुर में आई कोरोना पॉजीटिव की रिपोर्ट के चलते 42 और नए मामले सामने आए हैं जिनमें एक गैंगस्टर भी शामिल हैं। एक गैंगस्टर जगदीप सिंह उर्फ जग्गू पुत्र स्व. सुरिन्द्र सिंह निवासी गांव भगवानपुर थाना कोटली सूरत मल्ली की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजीटिव आई है जो कि थाना सिविल लाइन की हवालात में बंद है। यहां यह बता दें कि कुछ महीने पहले दलबीर सिंह ढिलवां के हुए कत्ल के संबंध में कुछ दिन पहले जग्गू भगवानपुरिया को बटाला पुलिस पूछताछ हेतु प्रोडक्शन वारंट के आधार पर पटियाला जेल से बटाला लेकर आई थी, जिसके बाद जग्गू भगवानपुरिया का सैंपल जांच हेतु पुलिस द्वारा भेजा गया जहां से उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए जग्गू भगवानपुरिया की माँ हरजीत कौर व मौसी नरिन्द्र कौर ने एस.एस.पी कार्यालय के बाहर रोष व्यक्त करते हुए पत्रकारों को बताया कि जब उन्हें पता चला कि उनका बेटा जग्गू भगवानपुरिया कोरोना पॉजीटिव आ गया है तो वह तुरंत यहां पर पहुंचे। हरजीत कौर ने बताया कि उसके बेटे को पुलिस ने जानबूझकर कोरोना करवाया है जबकि उसके साथ जेल से आए पुलिस कर्मचारियों में से किसी को भी कोरोना नहीं है। हरजीत कौर ने संदेह व्यक्त किया कि यह सब पुलिस ने उसके बेटे को मारने की नीयत से किया है। उसने बताया कि यदि पुलिस ने उसे उसके बेटे जग्गू से न मिलने दिया और उसका अस्पताल में सही ढंग से उपचार न करवाया तो वह भूखी-प्यासी एस.एस.पी कार्यालय के बाहर धरना लगाकर बैठ जाएगी। समाचार लिखे जाने तक हरजीत कौर एस.एस.पी कार्यालय के बाहर रोष जाहिर करते हुए निरन्तर अपने बेटे से मिलने की मांग रही थी। 

ये कहना है एस.एस.पी बटाला का
उक्त मामले संबंधी जब एस.एस.पी बटाला उपिंदरजीत सिंह घुम्मन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि आज जो रिपोर्ट आई है, उसके आधार पर जग्गू भगवानपुरिया का कोरोना टैस्ट भी पॉजीटिव पाया गया है। जग्गू की माता हरजीत कौर को जग्गू से मिलाने संबंधी बात करते हुए एस.एस.पी ने कहा कि उसकी माता की उम्र काफी अधिक है, जिससे वह जल्द कोरोना की चपेट में आ सकती है, इसलिए एहितयात के तौर पर उसकी माता को उससे मिलने नहीं दिया गया है। एस.एस.पी ने कहा कि जग्गू की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद थाना सिविल लाइन के सभी पुलिस कर्मचारियों के सैंपल टैस्ट हेतु लिए जा रहे हैं और जल्द ही उन्हें भी क्वारंटाइन कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि जग्गू को अस्पताल में शिफ्ट करने हेतु पुलिस कर्मचारियों को पहनने हेतु पी.पी.ई किटें भी वितरित की गई हैं। एस.एस.पी ने कहा कि आज सभी को इस महामारी से बचने हेतु सभी एहितयात बरतने चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News