बच्ची को जन्म देने के बाद मां की मौत, परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 03:31 PM (IST)

जालंधर (सोनू): यहां एक निजी अस्पताल में डिलीवरी के लिए आई एक महिला का ख़ून न रुकने के कारण उसकी मौत हो गई। मृतका की पहचान बस्ती पीर दाद निवासी सोनिका पत्नी सन्नी के रूप में हुई है। 

PunjabKesari

मृतका के पति सन्नी ने बताया कि देर रात वह एक निजी अस्पताल में अपनी पत्नी को डिलीवरी के लिए लेकर आया था। यहां अस्पताल वालों ने उसे इलाज के लिए दर्द के इंजेक्शन लगाए और बाद में उसकी डिलीवरी की, जिसके बाद उन्होंने कहा कि उसकी पत्नी का ख़ून नहीं रुक रहा है। वहां के डॉक्टरों ने उसकी पत्नी को दूसरे अस्पताल में रैफर कर दिया, जहां उसकी नब्ज़ देखने के बाद ड्रिप्प लगा दी गई। 

PunjabKesari

इसके बाद महिला का शरीर ठंडा पड़ गया और उसकी मौत हो गई। परिवार वालों का आरोप है कि अस्पताल वालों की लापरवाही के कारण महिला की मौत हुई है। थाना भार्गव कैंप के पुलिस अधिकारी भगवंत भुल्लर ने बताया कि सोनिका डिलीवरी करवाने निजी अस्पताल में आई थी, जिसकी हालत ज़्यादा नाजुक होने पर अस्पताल वालों ने दूसरे अस्पताल रैफर कर दिया था। फ़िलहाल मृतका के शव को कब्ज़े में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News