Breaking : कांग्रेस मीटिंग में जबरदस्त हंगामा, गिरफ्तारी को लेकर बोले MP रवनीत बिट्टू

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 03:57 PM (IST)

लुधियाना : महानगर में आज सांसद रवनीत सिंह बिट्टू व अन्य नेताओं ने कांग्रेस वर्करों के साथ एक होटल में मीटिंग रखी, जिस दौरान जबरदस्त हंगामा होने की भी सूचना है। गौरतलब है कि नगर निगम जोन-ए के कार्यालय में ताला लगाने के मामले में पुलिस ने गत दिन सांसद रवनीत बिट्टू, जिला कांग्रेस अध्यक्ष संजय तलवार, पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु सहित 60 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

PunjabKesari

इस मामले को लेकर आज पुलिस कमिश्नर कार्यालय के सामने स्थित एक निजी होटल में कांग्रेस पार्टी की अहम मीटिंग हुई। इस दौरान रवनीत बिट्टू ने कहा कि व और पार्टी नेता 5 मार्च को दोपहर 2 बजे के करीब पुलिस कमिश्नर के कार्यालय में अपनी गिरफ्तारी  देंगे। बता दें इससे पहले उनकी आज गिरफ्तारी होने की चर्चा थी जिसको लेकर भारी पुलिस फोर्स तैनात था। लेकिन उन्होंने अपनी गिरफ्तारी 5 मार्च करने की घोषण कर दी। सांसद रवनीत बिट्टू ने आम आदमी पार्टी को घेरते हुए कहा कि वह किसी से भी डरने वाले नहीं है। 

यह भी पढ़ें : Weather: पंजाब में भारी बारिश, आने वाले 3 दिन बेहद खराब, रहे सावधान

इस मीटिंग दौरान बड़ा हंगामा होने की भी सूचना है। बाताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री आशु मीटिंग को बीच में छोड़ कर चले गए। कांग्रेसी वर्करों की अनुशासनहीनता के कारण आशु भड़के हुए है क्योंकि कांग्रेसी वर्कर नेताओं की बात सुनने की बजाय चाय, कॉफी में व्यस्त थे। उन्होंने कहा कि कुछ वर्कर एक-दूसरे का कंधे पीछे करके फोटो खींचवाने आने हैं।  अनुशान के बिना हमारे कांग्रेसियों को सभी चीजें आती है।

PunjabKesari

आपको बता दें गर निगम दफ्तर को जबरदस्ती ताला लगाने के आरोप में थाना कोतवाली की पुलिस ने एम.पी. रवनीत बिट्टू, पूर्व मंत्री भारत भूषण आशू, पूर्व विधायक व जिला कांग्रेस प्रधान संजय तलवाड़, पूर्व डिप्टी मेयर शाम सुदंर के सहित 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह मामला सरकारी डयूटी में बाधा डालने के आरोप में दर्ज किया गया है। पुलिस ने चौकीदार की डयूटी पर तैनात अमित कुमार के बयान पर कार्रवाई की है। अमित कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह नगर निगम जोन ए में बतौर चौकीदार डयूटी करता है। वह 27 फरवरी को कॉर्पोरेशन के मेन गेट पर डयूटी पर तैनात था तो उक्त लोगों ने उसे धक्का मार कर कॉर्पोरेशन दफ्तर के अंदर दाखिल होकर जबरदस्ती दफ्तर को ताला लगा कर सरकारी डयूटी में रूकावट डाली। इसके अलावा दफ्तर में लोगों को नहीं आने नहीं दिया गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News