Girlfriend से संबंध बनाने से नाराज Boyfriend ने किया था खौफनाक काम, ऐसे खुला राज

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 02:00 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील राज): सैक्टर-53 स्थित गुरुदारे के पास पार्क में केदार की हत्या कर फरार होने वाले आरोपी को सैक्टर-36 थाना पुलिस ने शनिवार को यू.पी. के आजमगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान कजहेड़ी निवासी कोमल के रूप में हुई। वह मूलरूप से यू.पी. के आजमगढ़ का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि कोमल की प्रेमिका के साथ मृतक केदार शारीरिक संबंध बना रहा था। इससे वह बेहद नाराज था। इसकी जानकारी मिलते ही कोमल ने सैक्टर-53 स्थित गुरुदारे के पास पार्क में उसके सिर में डंडा मारकर उसकी हत्या की थी।

मृतक की कॉल डिटेल से मिला अहम सुराग 
ए.एस.पी. श्रुति अरोड़ा के नेतृत्व में 8 मार्च को हुई केदार की हत्या के केस को सुलझाने के लिए सैक्टर-36 थाना प्रभारी मनिंदर सिंह की अगुवाई में स्पैशल टीम बनाई थी। थाना प्रभारी मनिंदर सिंह ने मृतक केदार के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली। उसमें एक महिला का मोबाइल नंबर मिला। पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि केदार के साथ उसके शारीरिक संबंध थे, जिससे उसका पहला प्रेमी कोमल बहुत नाराज था। पुलिस ने कोमल की तलाश की तो पता चला कि आरोपी केदार की हत्या के बाद यू.पी. के आजमगढ़ चला गया है। सैक्टर-36 थाना पुलिस टीम ने आरोपी को आजमगढ़ से गिरफ्तार कर लिया।  


बेकरी में काम करता था
 8 मार्च को सैक्टर-53 स्थित आदर्श कालोनी में चाचा से मिलकर ड्यूटी जाने के निकले 45 साल के केदार का शव सुबह लहूलुहान हालत में सैक्टर-53 के गुरुदारे के पास पार्क में पड़ा मिला था। मृतक कजहेड़ी की बेकरी में काम करता था। उसके सिर में गहरी चोट लगी हुई थी और उसके सिर से खून बह रहा था। सिर में डंडों से वार किए गए थे। सैक्टर-36 थाना पुलिस हत्या का मामला दर्ज किया था। चाचा ने बताया कि रविवार को छुट्टी के दिन केदार उनसे मिलने आ जाता था। सोमवार सुबह छह बजे ड्यूटी जाने के लिए घर से निकला था लेकिन एक घंटे बाद ही पार्क में हत्या कर दी गई थी।


7 मार्च को दोनों में हुई थी मारपीट
पकड़े गए आरोपी कोमल ने बताया कि वह केदार को कई बार सैक्टर-54 स्थित आदर्श कालोनी निवासी अपनी प्रेमिका से दूर रहने के लिए कह चुका था लेकिन केदार मान नहीं रहा था। इसी बात को लेकर हत्या से एक दिन पहले 7 मार्च को उसकी मोहाली के बस्सी सिनेमा के बाहर दोनों में मारपीट भी हुई थी। केदार से बदला लेने के लिए उसने हत्या की योजना बनाई।


रैकी के बाद की थी केदार की हत्या
पकड़े गए आरोपी कोमल ने पुलिस को बताया कि हत्या से पहले उसने केदार की रैकी की थी। उसे पता था कि वह हर रोज सुबह करीब छह बजे ड्यूटी जाता है इसलिए उसने 8 मार्च की सुबह हत्या करने की योजना बनाई और वह सैक्टर-5& स्थित गुरुदारे के पास पार्क में केदार के आने का इंतजार करने लगा। जैसे ही केदार पार्क में आया, उसने उसके सिर में डंडे से ताबड़तोड़ वार किए और हत्या कर फरार हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News