पैसे मांगने से मना किया तो कलयुगी नाबालिग पुत्र ने कर दी मां की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 09:02 PM (IST)

लुधियाना (अनिल): थाना मेहरबान की पुलिस ने आज एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए शनिवार को एक महिला की हुई हत्या की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया गया हैं। जिस में एक कलयुगी पुत्र ने ही अपनी मां की हत्या कर दी । 

जिस सबंधी आज पत्रकार सम्मेलन दौरान ए.सी.पी दविन्द्र कुमार चौधरी व थाना मेहरबान प्रभारी कुलवंत सिंह मल्ली ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को पुलिस को सूचना मिली की गांव सीड़ा में कुक्कु ग्रेवाल के फार्म हाऊस के पास बने उस के क्वाटरों में एक 50 वर्षीय महिला सवित्री देवी का शव खून से लतपथ पड़ा हुआ था जिस के बाद थाना मेहरबान की पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंची और मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शरू कर दी। मौके पर मृतक महिला के पति इमल मुंडा व उस का 15 वर्षीय पुत्र दिलप्रीत उपस्थित थे। जिन्होने बताया कि रात को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा महिला की हत्या कर दी गई हैं। जिस के बाद पुलिस ने क्वाटरों की तरफ आने जाने सभी रस्तो पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरो की फुटेज खंगाली गइ्र जिस में इस मकान की तरफ कोई भी अज्ञाात व्यक्ति के आने जाने का कोई सुराग नही मिल सका। जिसके बाद पुलिस ने मृतक महिला के पति ईमेल मुंडा से गहन पुछताछ की गई और उसके बाद मृतक महिला के 15 वर्षीय लड़के दिलप्रीत से पुछताछ की गई तो दिलप्रीत ने कबूल किया कि उसने अपनी मां स्वित्री देपी का कत्ल किया हैं।

ए.सी.पी चौधरी ने बताया कि मृतक महिला स्वित्री देवी उसका पति ईमेल मुंडा और मृतक महिला का लड़का कूकू ग्रेवाल के फार्म हाऊस पर काम करते थे और मृतक महिला का लड़का दिलप्रीत जो पैसे कमाता था वह अपनी माँ को दे देता था जब वह अपनी मां से पैसे मांगता था तो महिला स्वित्री उसे पैसे देने से इनकार कर देती थी और उसे पैसे से लोगो को और खुद शराब पी लेती थी। शुक्रवार की शाम को बारिश हो रही थी और व तीनो अपने घर में शराब पी रहे थ और रात के समय दिलप्रीत के साथ उसकी मां की पैसे के चलते कहासुनी हो गई और शराब के नशे में दिलप्रीत ने घर में पड़ी सिल्वर की कढ़ाई से अपने मां के सिर पर वार कर दिया जिस के बाद दिलप्रीत ने अपनी मां के सिर पर डंडे से वार किये। जिसमें उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गइ और इस के बाद वह उसने आगे का ड्रामा रचा गया। ए.सी.पी. चौणरी ने बताया कि पुलिस ने महिला स्वित्री देवी की हत्या करने के आरोप में दिलप्रीत को गिरफ्तार करके आगे की जांच शुरू कर दी गई हैं।

तीन महीने में तीन अंधे कत्ल को सुलझाया थाना मेहरबान प्रभारी कुलवंत सिंह मल्ली को थाना मेहरबान का चार्ज लिये तीन महीने का समय हो चुका है और उक्त तीन महीनो में थाने के अधीन आते इलाके में तीन अंधे कत्ल हो चुके है और इन तीन कत्लों को मेहरबान प्रभारी ने पुरी तरह सुलझा कर अहम रोल अदा किया है। जिस संबधी आज ए.सी.पी दविन्द्र चौधरी ने भ्री थाना प्रभारी की इस कार्यशैली की प्रशंसा की। उन्होने कहा कि साफ नियत से काम करने पर हरेक पुलिस कर्मी को कामयाबी हासिल होती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News