पंजाब में इस लड़की के साथ खौफनाक घटना, Marriage करने से किया था इंकार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 11:38 AM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब के अजनाला से एक हैरान कर देने वाली घटना सामना आ रही है।  दरअसल, यहां कुछ दिन पहले अजनाला के रियाड़ गांव की एक लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया तो आरोपी लड़के ने उसे और उसकी मां को बंधक बनाकर बेरहमी से पीट डाला। घटना के 9वें दिन लड़की मुस्कानप्रीत कौर की अस्पताल में मौत हो गई। 

मृतका की मां मनदीप कौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक साल पहले आरोपी गुरसिमरनजीत सिंह ने उसकी लड़की मुस्कानप्रीत कौर से जबरदस्ती सगाई कर ली थी। अब जब बेटी को गुरसिमरनजीत सिंह की आदतों के बारे में पता चला तो बेटी ने शादी से इनकार कर दिया। 21 सितंबर को आरोपी लड़का और उसकी मां दोनों किसी तरह उनके घर पहुंच गए, जहां लड़की और उसकी मां को बंधक बना लिया। 

जब उन्होंने वहां से जाने की कोशिश की तो आरोपी गुरसिमरनजीत ने उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद मेरी बेटी की अस्पताल में मौत हो गई। वहीं पुलिस ने मृतका की मां के बयानों के आधार पर गांव लक्खुवाल के गुरसिमरनजीत सिंह और उसकी मां के खिलाफ हत्या के प्रयास और हत्या के आरोप के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। साथ ही शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News