इस मासूम की चींखों ने कंपा डाली Police Station की दीवारें, खबर पढ़ पसीज जाएगा आपका भी दिल

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 04:56 PM (IST)

मोगा (गोपी राऊके, आजाद): पंजाब में सिंथैटिक ड्रग चिट्टे का कहर आए दिन जहां मानवीय जिंदगियों को निगल रहा है, वहीं इस नशे के जहर ने अनेकों घरों की खुशियां छीन ली हैं। मोगा में गत कल कथित तौर पर अपनी पत्नी का कत्ल करने वाले नौजवान की जिंदगी भी इस चिट्टे के कहर ने ही खत्म करके रख दी है। थाना सिटी साऊथ की सलाखें पीछे अपनी पत्नी को कत्ल उपरांत नशे की कथित ओवरडोज करके चुप्प बैठे इस नौजवान को यह भी नहीं पता लग रहा था कि उसने अपने हाथों से अपनी उस पत्नी का कत्ल कर दिया है, जिसके 6 वर्ष पहले उसने मांग में सिंधूर भरते हुए जिंदगी के हर दुख-सुख के मोड़ पर साथ खड़े होने प्रण किया था।

रोहित शर्मा के नजदीकी बताते हैं कि शुरू से ही हिन्दी साहित्य पढ़ने के शौकीन रोहित ने जब कापी पेन उठाते हुए पन्नों पर अक्षर लिखने शुरू किए, तो धीरे-धीरे उसकी लिखितें प्रवान चढ़ने लगी। इस उपरांत कुछ समय वह पत्रकारी के क्षेत्र में दबे-कुचले लोगों की आवाज उठाता रहा। मैडीकल लाइन होने के कारण पहले-पहले कथित तौर पर मैडीकल नशा तथा फिर ऐसी नशे की लत लगी, जो रोहित को चिट्टे के कथित तौर पर सेवन तक ले गई। विवाह के बाद भी अपनी पत्नी मोनिका शर्मा के साथ हंसता-खेलता रहने वाला रोहित अचानक इस नशे की तरफ कैसे चला गया, यह रहस्य बना हुआ है।

रोहित शर्मा के घर जब करीब 3 वर्ष पहले जुड़वा बच्चों ने जन्म लिया, तो इसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था, परन्तु एक बच्चे की मौत होने के बाद परिवार में एक के बाद एक भाई तथा पिता की हुई मौतों ने रोहित शर्मा को और भी अंदर से झंजोड़ दिया तथा इस उपरांत रोहित ज्यादा नशे का आदी रहने लगा। पत्नी का कत्ल कर रोहित अपने बच्चे समेत जब पुलिस हिरासत में पकड़ा गया, तो इसके नन्हें बच्चे दौशिक शर्मा (3) ने थाना सिटी साऊथ की दीवारें तक रुला दी। दौशिक की चीखें सुन पुलिस मुलाजिमों तथा खासकर महिला मुलाजिमों समेत थाने खड़े हर व्यक्ति की आंखों में से आंसूओं का सैलाब खुद-ब-खुद बह रहा था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News