लड़की की Love Marriage से खफा परिवार ने नौजवान को दी रूंह कंपा देने वाली मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 04:42 PM (IST)

मलोटः मलोट में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान  राहुल(28) निवासी बाल्मीक मोहल्ला मलोट के रूप में हुई है। 

जानकारी के अनुसार बेटी के प्रेम विवाह से खफा परिजनों ने युवक की हत्या कर दी और उसके पिता को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस संबंध में बात करते हुए मृतक के पिता तिलक राज उर्फ ​​काली, जो कि मोटरसाइकिल मैकेनिक है, ने बताया कि वह अपने घर की मुरम्मत कर रहा था जबकि उसका बेटा अपनी बहू के साथ कहीं और किराए के मकान में रह रहा था। इस मौके पर उनके पोता-पोती उनके साथ खेल रहे थे और इस वजह से उन्होंने अपने बेटे राहुल को फोन कर कहा कि बच्चों को घर ले जाए। 

इसी बीच जब राहुल मोटरसाइकिल पर वहां पहुंचा तो उनके घर के सामने रहने वाले काला राम पुत्र दीवान चंद  ने परिवार सहित रॉड, बेसबाल से राहुल पर हमला कर दिया। इस सब देख जब उसने राहुल को छुड़ाने की कोशिश की तो हमलावरों ने उस पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद ग्रामीण उसे अस्पताल ले गए, जहां राहुल की मौत हो गई। पुरानी रंजिश के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।बताया जा रहा है कि काला राम की लड़की की शादी श्री गंगानगर में हुई थी, लेकिन दोनों परिवारों के घर आमने-सामने होने के कारण काला राम की लड़की और राहुल एक-दूसरे को पसंद करने लगे। काला राम की लड़की ने पहले पति को छोड़ राहुल से शादी कर ली और उसके साथ रहने लगी। जिसकी वजह से काला राम के परिवार की राहुल के परिवार से रंजिश थी और आज उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।  इस मामले की जांच एस.आई. मलकीत सिंह द्वारा की जा रही है। इस संबंध में उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या व मारपीट के मामले में 3 महिलाओं सहित 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News