निमिशा मेहता ने श्री कृष्ण गौशाला को भेंट किया सवा तीन लाख रुपए का चैक

punjabkesari.in Tuesday, Apr 13, 2021 - 06:44 PM (IST)

गढ़शंकर: श्री कृष्ण गौशाला कमेटी गढ़शंकर की ओर से नए गऊशैड्ड के निर्माण के लिए विशेष प्रोग्राम का आयोजन करवाया गया, जिसमें कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता को मुख्य मेहमान के तौर पर बुलाया गया। नए गऊशैड्ड के निर्माण के लिए पहले हवन पूजा करके फिर कांग्रेसी नेता द्वारा नींव पत्थर रखवाया गया। इस मौके निमिशा मेहता ने श्री कृष्ण गौशाला गढ़शंकर कमेटी को सवा तीन लाख रुपए (3.25 लाख रुपए) का सरकारी चैक भेंट किया। 

PunjabKesari

इस आयोजन में आए लोगों को संबोधित करते हुए निमिशा मेहता ने कहा कि उन्होंने पहले सवा लाख का चैक गौशाला को लाकर दिया था और आज सवा तीन लाख रुपए (3.25 लाख रुपए) का सरकारी चैक मुहैया करवाया है और आने वाले समय में 50 हजार की अन्य सरकारी सहायता करवा कर उनसे कुल 5 लाख की सरकारी मदद कांग्रेस राज में करवाई जाएगी। कांग्रेसी नेता ने समूह गौशाला कमेटी को सनातन धर्म संस्कार के चलते गऊसेवा मिशन पर बढिय़ा काम करने की प्रशंसा की।

इस मौके गौशाला कमेटी मैंबर राजीव राणा ने कहा कि नेता अकसर पैसे करवाने के ऐलान करके जाते रहे लेकिन बाद में कोई अपने वचन पूरे नहीं कर सका। लेकिन निमिशा मेहता ने जब भी वायदा किया है उसे पूरा निभाया है। इसी तरह गौशाला कमेटी मैंबर हरविन्दर मंगी और योगेश गंभीर और डा. करमजीत ने निमिशा मेहता की ओर से श्री कृष्ण गऊशाला गढ़शंकर के हर काम में अधिक बढ़-चढ़ कर साथ देने की प्रशंसा की। इस मौके गौशाला कमेटी के प्रधान राणा चंद्रभाण अशोक पराशर रत्न जसवाल, दविन्दर राणा, मोहन लाल, अश्वनी बाली, राणा उदयभान, राज राणा, संतोष कालिया, प्रदीप जुल्का, राजीव राणा, योगेश गंभीर और समूह कमेटी सदस्यों ने निमिशा मेहता का विशेष धन्यवाद किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News