नवजोत सिद्धू को मुख्यमंत्री उम्मीदवार न बनाए जाने पर बोली नवजोत कौर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 08, 2022 - 05:03 PM (IST)

अमृतसर: कांग्रेस हाईकमान की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू को मुख्यमंत्री उम्मीदवार न बनाने के बाद उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू की प्रतिक्रिया सामने आई है। नवजोत कौर ने कहा है कि राहुल गांधी को गुमराह किया गया है। उनके पति नवजोत सिद्धू ही मुख्यमंत्री पद के लिए योग्य उम्मीदवार हैं। चुनाव प्रचार करने पहुंची नवजोत कौर सिद्धू ने पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी को गरीब कहा जाना गलत है। चन्नी के पास तो उनसे भी ज्यादा पैसा है। उन्होंने कहा कि इस अहम पद के लिए एक मापदंड निर्धारित किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : पंजाब के इन तीन हलकों में CM के चेहरे जीतने पर फिर देनी पड़ेगी परीक्षा

मुख्यमंत्री चेहरा ऐलान किए जाने से पहले उम्मीदवार की शिक्षा, उसके काम, इमानदारी आदि को देखा जाना चाहिए। सिद्धू ही कांग्रेस के लिए इस पद की सही उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा था कि नवजोत सिद्धू के पास एक रोड मेप और विजन है उन्हें ही मुख्य मंत्री चेहरा ऐलान किया जाना चाहिए। नवजोत कौर ने कहा कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू उनके पति न भी होते तो भी वह उनका समर्थन करती।

यह भी पढ़ें : कोर्ट ने जारी किए आदेश, CM चन्नी के भांजे भूपिंद्र सिंह हनी का इतने दिनों तक बढ़ा रिमांड

क्या कहा था नवजोत सिद्धू ने
चरणजीत सिंह चन्नी को कांग्रेस हाईकमान की तरफ से विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री चेहरा ऐलान किए जाने के बाद पार्टी प्रधान नवजोत सिद्धू ने कहा था कि वह कांग्रेस के साथ खड़े हैं और खड़े रहेंगें। वह हाईकमान के साथ हैं और पार्टी का हर फैसला मंजूर है पर वह जितना हाईकमान के साथ हैं, उससे दोगुना पंजाब के साथ हैं। सिद्धू ने कहा था कि अगर पंजाब का भला करना है तो पंजाब मॉडल में से अच्छी चीजें लेनी चाहीए। वह पंजाब मॉडल को अपने फेसबुक पर भी सांझा करेंगे। वह पंजाब मॉडल पहले ही कांग्रेस को दे चुके हैं। अब जब हाईकमान ने चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार ऐलान किया है तो अब चन्नी के पास पंजाब मॉडल को लागू करने की ताकत है। विरोधी जो मर्जी कही जाएं, अब फैसला लोगों के हाथ है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News