सिद्धू दंपत्ति की लड़ाई पहुंची दिल्ली, राहुल गांधी को भेजी गई वीडियो क्लिप

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 04:11 PM (IST)

चंडीगढ़ः कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू की शिकायत अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पास दिल्ली पहुंच गई है। सिद्धू दंपति पंजाब कांग्रेस से नाराज चल रही है। इसी को लेकर लोकसभा चुनाव में उन्होंने जमकर अपनी सरकार के खिलाफ बयानबाजी की। वहीं मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह का कहना है कि नवजोत सिद्धू मुझे सी.एम. पद से हटाना चाहते हैं। अब यह सारा विवाद राहुल गांधी के पास पहुंच चुका है जिस पर उन्हें (राहुल गांधी) जल्द फैसला लेना होगा।

राहुल गांधी को भेजी गई वीडियो
जानकारी के मुताबिक सिद्धू दंपत्ति के पंजाब कांग्रेस और कैप्टन के खिलाफ दिए गए विवादित बयानों की वीडियो पंजाब कांग्रेस ने राहुल गांधी के ऑफिस भेजी है। इसमें बताया गया कि इस तरह के बयान मीडिया और सार्वजनिक मंचों में देने से पार्टी की प्रतिष्ठा धूमिल हुई है। इसका सीधा असर लोकसभा चुनाव नतीजों पर पड़ेगा। 

PunjabKesari

नवजोत कौर हैं कैप्टन अमरेंद्र सिंह और आशा कुमारी से नाराज
नवजोत कौर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र तथा कांग्रेस की पंजाब प्रभारी आशा कुमारी से बेहद ही नाराज चल रही हैं। नवजोत कौर अमृतसर की सीट से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती थी, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिली। जिस कारण उन्होंने कैप्टन और पार्टी प्रभारी आशा सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें लगता है मैडम सिद्धू सांसद टिकट के लायक नहीं हैं। अमृतसर दशहरे हादसे को लेकर मेरा टिकट काटा गया है।

PunjabKesari

सिद्धू के बयान के बाद कैप्टन ने दी थी यह प्रतिक्रिया
बताते चलें कि हाल ही में कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा था कि नवजोत सिद्धू शायद मुझे हटाकर खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर सिद्धू मुझे और मेरे पद को चुनौती देना चाहते हैं तो मुझे लगता है कि उन्हें इसे पार्टी हाईकमान के सामने उठाना चाहिए। सिद्धू महत्वाकांक्षी हैं और इसमें कोई बुराई नहीं है। लोगों के अंदर महत्वाकांक्षाएं होती हैं। मैं उन्हें तब से जानता हूं जब वह बच्चे थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News