मुख्यमंत्री चन्नी के हक में उतरे नवजोत सिद्धू, कैप्टन को कही यह बात

punjabkesari.in Thursday, Nov 25, 2021 - 09:42 AM (IST)

अमृतसर (कमल): कांग्रेस के प्रदेश प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने सड़कों के विकास कार्य के उद्घाटन के बाद सिद्धू ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने 3 महीनों में जो किया है, वह पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन साढ़े 4 साल में नहीं कर सके। यदि कैप्टन अमरिंदर सिंह मुख्यमंत्री चन्नी को कुछ बोलेंगे तो उसका जवाब वह देंगे। उन्होंने आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल की गारंटियों को भी निशाने पर लिया।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस पार्टी  का कैप्टन परिवार पर एक्शन, परनीत कौर को जारी हुआ नोटिस

सिद्धू ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी ने जो भी किया है, पार्टी की रजामंदी के साथ किया है। वह सब जल्दी-जल्दी करना चाहते हैं। चुनावों के पास हर कोई स्कीमें लेकर आ जाता है पर पंजाब को स्कीमों की नहीं, इस समय सही पॉलिसी की जरूरत है। उन्होंने आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की गारंटियों पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल का व्यापारियों और अध्यापकों को गारंटियां देना झूठ का पुलिंदा है।

यह भी पढ़ेंः सुखबीर बादल ने किया किसान विंग के जत्थेबन्दक ढांचे का ऐलान

उन्होंने कहा कि पंजाब में 26 लाख नौकरियां, मुफ्त बिजली और पैंशन के ऐलान किए जा रहे हैं, जिनका खर्च 1 लाख 9 हजार करोड रुपए है पर वास्तव में पंजाब का बजट ही 72 हजार करोड है। ऐसी स्कीमों के साथ पंजाब और डूब जाएगा। उन्होंने कहा कि गुरू नगरी के विकास कार्यों को रोकनो का खामियाजा कैप्टन अमरिंदर सिंह को मिला है। पहले बादल परिवार ने गुरू नगरी का काम शुरू करवा कर बोल दिया की काम 6 महीनों में पूरे हो जाएंगे पर कुछ नहीं हुआ। इसके बाद कैप्टन ने काम करवाने की बात कही पर रोक दिए। उन्होंने चरणजीत चन्नी के बयान पर कहा कि ट्राई का निचला मूल्य 130 रुपए है, इसलिए यह संभव नहीं पर वह सी.एम. के साथ बैठ कर पॉलिसी लेकर आऐंगे तो ही माफिया खत्म हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस को एक और झटका, कांग्रेसी विधायक की पत्नी हुई भाजपा में शामिल

उन्होंने श्री हरिमंदिर साहिब से सीधा प्रसारण एक ही चैनल को देने का भी विरोध किया। जल्द ही इस पर भी पॉलिसी लाई जाएगी। इस मौके पर चेयरमैन नगर सुधार ट्रस्ट दमन दीप सिंह, काऊंसलर नवदीप सिंह हुन्दल, लाडो पहलवान आदि मौजूद थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News