नवजोत सिद्धू ने किया धर्म युद्ध का ऐलान (Watch Video)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 02:38 PM (IST)

अमृतसर:  लंबे समय तक खामोश रहने के बाद पंजाब के पूर्व मंत्री और असंतुष्ट कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू फिर से राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाने लगे है। पिछले दिनों यू-ट्यूब चैनल लांच करने के बाद सिद्धू ने बुधवार को एक और वीडियो जारी कर पंजाब में धर्म युद्ध शुरू करने की घोषणा की है।
PunjabKesari
वीडियो में पूर्व मंत्री ने कांग्रेस सरकार और व्यवस्था पर सवाल उठाए है। उन्होंने कहा कि वह राज्य की व्यवस्था और सरकार के साथ हमेशा संघर्ष करते रहे, जिसका नतीजा उन्हें बार-बार दरकिनार किया गया। सिद्धू ने कहा कि उनकी लड़ाई किसी विशेष व्यक्ति की नहीं बल्कि यह लड़ाई विचारधारा की है। उन्होंने कहा कि बेशक कांग्रेस पार्टी ने उन्हें दरकिनार किया लेकिन अब वह संघर्ष करने का स्टैंड ले चुके है। अब पीछे हटने का सवाल ही नहीं उठता। 
PunjabKesari
वीडियो में चाहे सिद्धू ने किसी नेता या पार्टी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने बातों -बातों में यह ज़रूर कहा कि जब भी उन्होंने किसी पार्टी की सरकार बनाई तो उन्हें दरकिनार किया गया। उन्हें कहा गया या तो साथ मिलकर काम करो या एक तरफ़ हो जाओ लेकिन उन्होंने किसी के साथ समझौता नहीं किया और व्यवस्था में रह कर इसका विरोध किया। पंजाब के लोगों को झिझोड़ते हुए सिद्धू ने कहा कि पंजाब बड़ा संताप झेल चुका है और जब लोग इकठ्ठा हो जाते हैं तो व्यवस्था भी हार जाती है, लिहाज़ा पंजाब और पंजाबियत के भले के लिए पंजाब के लोगों को इकठ्ठा होना चाहिए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News