नवजोत सिद्धू ने राणा गुरजीत को दिया जवाब, केजरीवाल पर साधा निशाना

punjabkesari.in Tuesday, Dec 21, 2021 - 03:33 PM (IST)

अमृतसर:  पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया पर एफ.आई.आर. दर्ज होने के बाद पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह ने पत्रकारों से बात की। उन्होंने कहा कि कानून वाले ही कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार सभी वादें पूरे करेगी झूठे वादों की नहीं रोड मैप की जरूरत है। नवजोत सिद्धू ने कहा कि चुनावों पर ध्यान देने की जरूरत है  5 साल सरकारकैसे चलेगी ।

केजरीवाल पर निशाना साधते हुए सिद्धू ने कहा कि वह झूठे वादे करके लोगों भ्रम में डाल रहा है। सब जानते हैं केजरीवाल ने मजीठिया से माफी मांगी थी। सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल जो पंजाब में ऐलान कर रहे हैं, कह रह हैं इतना कर्जा माफ कर दूंगा वह बताएं इतने पैसे कहां से लाएगा। इसकी कैबिनेट में एक पंजाबी सिख चेहरा नहीं है। लोगों को एजेंडा चाहिए लॉलीपॉप नहीं। सिद्धू ने कहा कि वह आज भी केजरीवाल से कहते हैं सामने आकर बहस करे। 

सिद्धू ने कहा कि बेअदबी किसी भी धर्म की हो आरोपी को सजा मिलनी ही चाहिए। जनता का अगर सिस्टम पर भरोसा नहीं है तो वह खुद ही फैसला लेगी। उस राज का क्या करना जो धर्म की रक्षा न सके। उन्होंने कहा जब चुनाव नजदीक होते हैं तब भी क्यों ऐसे मामले होते। ऐसी बेअदबी की घटनाएं तब ही क्यों होती हैं। 

राणा गुरजीत वाले सवाल पर सिद्धू ने कहा वह हर किसी के सवाल पर क्यों जवाह दें। उन्होंने कहा सवाल बहुत से करते हैं, पत्रकार, लीडर जरूरी नहीं कि वह हर किसी का जवाब दें। उन्होंने कहा कि वह झूठ नहीं बोलते जब तक राज्य के खजाने में पैसा नहीं है तब तक मसले हल नहीं हो सकते। सिद्धू ने कहा कि वह पंजाब के लोगों से अपील करते हैं कि सोच-समझ कर वोट डाले जिससे पंजाब भला हो सकता है।
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News