नवजोत सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा ने किया बड़ा धमाका, कैप्टन पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Sunday, Oct 17, 2021 - 12:39 PM (IST)

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू के सलाहकार और पूर्व डी.जी.पी. मुहम्मद मुस्तफा ने एक बार फिर बड़ा धमाका करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर गंभीर दोष लगाए हैं। उन्होंने दोष लगाते हुए कहा है कि जैंटलमैन कहे जाने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कई बार उनको धमकाया है, यहां तक कि उनको उल्टा लटकाने और सड़क पर घसीटने तक की धमकियां दी है। इतना ही नहीं मुस्तफा ने कहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कभी पूर्व खेलमंत्री तो कभी कैप्टन संदीप संधू से फोन करवाकर  उनका, परगट सिंह और नवजोत सिद्धू का साथ न देने के लिए धमकाया है।

उन्होंने एक लंबा चौड़ा टवीट किया है जिसमें उन्होंने बाकायदा तारीखें डालकर कैप्टन अमरिंदर सिंह पर दोष लगाए हैं कि इन तारीखों को कैप्टन ने अपने सलाहकार संदीप संधू और पूर्व खेलमंत्री से और कभी उनके बेटे के माध्यम से उनको और उनकी पत्नी रजिया सुल्ताना को धमकी दी थीं।

मुस्तफा ने कहा कि 19 मार्च 2021 को पूर्व खेलमंत्री राणा सोढी जो कैप्टन अमरिंदर सिंह के बेहद करीबी माने जाते है उन्होंने रजिया सुल्ताना को एक धमकी दी कि मुस्तफा को कहो कि वह लाईन पर रहें नहीं तो इसके नतीजे भुगतने पड़ेंगे, जो न भूलने लायक होंगे। फिर 16 मई 2021 को कैप्टन के ओ.एस.डी. संदीप संधू ने धमकी दी कि यदि वह अपने आप को नवजोत सिद्धू और परगट कैंप से अलग नहीं करते तो उनको जट्ट स्टाइल में गलियों में घसीटा जाएगा। फिर 11 अगस्त 2021 को पूर्व खेलमंत्री के बेटे के माध्यम से उन्हें धमकी दी गई कि यह आखिरी चेतावनी है और अगर उन्होंने फिर भी सिद्धू और परगट का साथ दिया तो वे उनको उल्टा लटका दिया जाएगा। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News