केजरीवाल के हमले के बाद नवजोत सिद्धू का जवाब, ट्वीट कर कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 02:51 PM (IST)

चंडीगढ़: रेत माफिया को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू बीच शाब्दिक जंग तेज हो गई है। केजरीवाल के ट्वीट के बाद नवजोत सिद्धू ने जवाबी हमला बोला है। सिद्धू ने कहा है कि पंजाब माडल आपके जैसे खाली वायदों और अनुमानों पर नहीं बल्कि जरूरी उद्देश्यों पर बनाया गया है। रेत माइनिंग में 20,000 करोड़ नहीं बल्कि 2000 करोड़ की सामर्थ्य है जबकि शराब में 30,000 करोड़ की संभावना है, जिसका उन्होंने दिल्ली में निजीकरण किया है और दीप मल्होत्रा और चड्ढा जैसे लोगों को मुफ्त दी हुई है।

यह भी पढ़ेंः बलबीर सिंह राजेवाल ने मतदान को लेकर दिया यह बयान

PunjabKesari

सिद्धू ने कहा कि सिर्फ मतदान में दिखाई देने वाला राजनीतिक सैलानी पंजाब की जमीनी हकीकत को कभी नहीं जान सकता। 5 वर्ष जब 'आप' पंजाब से दूर थी तो उन्होंने रेत माइनिंग नीति बनाई, इसको माइनिंग माफिया विरुद्ध लागू करने के लिए लड़ा और लोगों के मुद्दे उठाए तब आप सिर झुका कर ड्रग माफिया से माफी मांगते रहते थे।

यह भी पढ़ेंः सुनील जाखड़ ने CM चन्नी और सिद्धू को एकजुट होने की दी अनोखी उदाहरण

क्या कहा था अरविन्द केजरीवाल ने
केजरीवाल ने ट्वीट करते कहा कि टी.वी. और अखबार वालों ने आपके मुख्यमंत्री चन्नी के हलके में रेत चोरी का पर्दाफाश किया है। उनका कहना है कि मुख्यमंत्री चन्नी के रेत माफिया के साथ संबंध होने के कारण वह कोई कार्यवाही नहीं कर रहे। बादल और कैप्टन साहब दोनों इस पर चुप हैं। आप भी चुप हो। क्यों? मुख्यमंत्री चन्नी से लेकर नीचे तक रेत चोरी हो रही है। यदि रेत चोरी को रोका जाए तो 20 हजार करोड़ रुपए आएंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News